ताज़ा खबर
 

Panga लेकर इंडस्ट्री की दबंग बन गईं कंगना रनौत, सिर्फ ट्रेलर से बनाया नया रिकॉर्ड

Kangana ranaut movie Panga Trailer: कंगान रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर अपने रिलीज के दो ही दिन के अंदर 47 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है। जिसे लेकर कंगना बेहद एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

Panga Movie trailer : कंगना रनौत,जस्सी गिल

Panga Movie trailer : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के दो ही दिन के अंदर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और इस तरह कंगना पंगा ट्रेलर रिलीज और उसके वायरल होते ही इंटरनेट की दबंग बन गईं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अबतक यूट्यूब पर 47 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जो साल 2019 में आई किसी भी हिंदी फिल्म का दो दिन में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

कंगना की ये फिल्म एक ऐसी महिला कबड्डी खिलाड़ी के स्ट्रगल की कहानी है,जो दूसरे चांस में देश के लिये खेलना चाहती है। इस फिल्म में कंगना 32 साल की कबड्डी खिलाड़ी बनी हैं, जिसका पति और एक बच्चा भी है। लेकिन फिर भी जिंदगी उन्हें एक और मौका देती है कबड्डी के मैदान में एक बार फिर वापसी करने का।

इस दौरान पंगा के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस पर खुशी जाहिर करते हुए कंगना रनौत ने कहा, ‘मेरे लिये बहुत खुशी की बात है कि एक ऐसी महिला की कहानी को लोग देखना पसंद कर रहे हैं, जिसे अपने जीवन में कुछ कर दिखाने का दूसरा मौका मिला है।’ उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि ये समय है जब हम काम करने वाली महिलाओं का हौंसला बढ़ायें, उन्हें प्रोत्साहन दें और उनकी वैसी इज्जत करें जिनकी वो हकदार हैं।

फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस पर अश्विनी अय्यर ने कहा कि दर्शकों से मिले रिस्पांस से वो बेहद खुश हैं। उन्होंने आगे कहा कि ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पांस ने इस बात को साबित कर दिया है, कि अगर आप किसी फिल्म पर सच्चाई और दिल से काम करो तो वो दर्शकों के दिल तक जरूर पहुंचती है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल भी नजर आ रहे हैं।

पंगा से पहले इस साल ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर के ट्रेलर को यूट्यूब पर 109 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था। वॉर के अलावा शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था और इसे 95 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे। वहीं इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के ट्रेलर को दर्शकों ने 96 मिलियन बार यूट्यूब पर देखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Good Newwz Movie Review Updates: कॉमेडी कर हंसाएगी और इमोशनल भी करेगी अक्षय की गुड न्यूज़, पढ़ें क्रिटिक-रिव्यू-रेटिंग
2 Dabangg 3 Box Office Collection Day 6 Updates: Salman Khan की दबंग 3 को मिला क्रिसमस गिफ्ट, कमाई में हुआ इजाफा
3 Salman Khan धूमधाम से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
ये पढ़ा क्या?
X