ताज़ा खबर
 

मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को भेजा समन, सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का है आरोप

मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को 10 नवंबर से पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने को कहा है। पिछले महीने बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मुंबई पुलिस को...

Kanganan Ranaut, Kangana Ranaut Vs Mumbai Police, Kangana On Drugs Case, Maharashtra Government,कंगना रनौत और रंगोली चंदेल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनके मैनेजर बहन रंगोली चंदेल को एक बार फिर से समन भेजा है। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को 10 नवंबर से पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने को कहा है। पिछले महीने बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कंगना रनौत और उनकी मैनेजर बहन रंगोली चंदेल पर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

इसी मामले में अब कंगना और उनकी बहन को हाजिर होने के लिए कहा गया है। दरअसल फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ याचिका दायर की थी। मुनव्वर अली सैयद ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल पर ट्विटर और इंटरव्यू के माध्यम से सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया था।

फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद ने कंगना रनौत पर ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से बॉलीवुड को बदनाम करने और कलाकारों के बीच में धार्मिक दरार पैदा करने का आरोप भी लगाया था। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में कंगना रनौत के मुंबई को पीओके कहने वाले बयान का भी हवाला दिया था। याचिकाकर्ता ने कंगना पर ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए इस मामले में पुलिस जांच की मांग की थी।

बांद्रा के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव घुले ने कंगना और उनकी बहन पर एफआईआर दर्ज कर जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस ने कई धाराओं के तहत कंगना और रंगोली चंदेल पर केस दर्ज किया था। इसके अलावा केंद्रीय कृषि कानून का विरोध रहे किसानों पर आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर भी कंगना पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए जा चुके हैं।

कर्नाटक के तुमकुरु जिले की अदालत ने इस मामले में कंगना पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। किसानों पर इस ट्वीट को लेकर कंगना की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई थी। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार बॉलीवुड पर निशाना साध रही हैं। कंगना फ्रांस में हुए हमलों को लेकर भी लगातार ट्वीट करती रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Anupama: ‘मां सेल्फलेस और बाप शेमलेस’, अनुपमा के बेटे ने बाप को सबक सिखाने की खाई कसम; अब चूर-चूर होगा वनराज शाह का घमंड
2 बिहार के रण में उतरे खेसारी लाल से लेकर निरहुआ जैसे भोजपुरी स्टार, जानिये- कौन किस पार्टी के लिए कर रहा प्रचार
3 Saath Nibhana Saathiya 2: ‘सासू जी तूने मेरी कदर न जानी’- फूटा गोपी बहू का गुस्सा, कोकिलाबेन ने की कंट्रोल करने की कोशिश, देखें वायरल वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X