ताज़ा खबर
 

‘ऋतिक रोशन ने ही फैलाई थी अपनी बहन के बारे में अफवाह’, कंगना रनौत की बहन ने फिर साधा निशाना

Kangana Sister Rangoli Chandel: कंगना रनौत की बहन रंगोली का दावा है कि अपनी बहन के बारे में अफवाह ऋतिक रोशन ने ही उड़ाई है।

Kangana Ranaut, Hrithik Roshan, Kangana Ranaut Hrithik, Kangana Ranaut Fight, Kangana Ranaut sister Rangoli Chandel, Rangoli Chandel Blast on Hrithik, Hrithik Film, Hrithik Super 30कंगना की बहन ने फिर ऋतिक पर साधा निशाना।

Rangoli Chandel Blast on Hrithik Roshan:  कंगना रनौत की बहन रंगोली अक्सर ऋतिक रोशन पर निशाना साधती रहती हैं। एक बार फिर से रंगोली ने ऋतिक को निशाने पर लिया है। रंगोली का दावा है कि अपनी बहन के बारे में अफवाह ऋतिक ने उड़ाई है। इसके साथ ही रंगोली का यह भी कहना है कि सुनैना (जो कि कंगना के करीब थीं) ने अपने भाई ऋतिक के लिए माफी भी मांगी थी। रंगोली ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी है।

दरअसल ऋतिक की बहन सुनैना को लेकर कुछ दिन पहले ऐसी अफवाह उड़ी थी कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक है। हालांकि कुछ समय के बाद ही सुनैना ने ट्वीट कर इन अफवाहों पर हैरानी जताते हुए कहा था कि वह बिल्कुल ठीक हैं। वहीं रंगोली ने एक ट्विटर यूजर के ट्वीट जिसमें लिखा था कि सभी भाई-बहन एक-दूसरे का सहारा नहीं होते। ऐसे में रंगोली ने इसी ट्वीट के जवाब में ऋतिक पर तंज कसते हुए लिखा कि सुनैना रोशन के स्वास्थ्य के बारे में अफवाह खुद ऋतिक ने ही उड़ाई थी।

रंगोली ने लिखा- ‘सभी भाई-बहन एक-दूसरे के साथ अच्छे नहीं होते हैं। ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन माफी मांगने के लिए कंगना और मुझे मैसेज और कॉल कर रही थीं कि वह उस वक्त साथ खड़ी नहीं हो सकी थीं। जब ऋतिक ने कंगना को अपना दोस्त बताया था।’ सुनैना ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें परिवार की ओर से कोई भी सपोर्ट नहीं मिल रहा है। वह उसी बिल्डिंग में किराए के घर पर रह रही हैं, जहां पर उनका परिवार रहता है। ऐसे में रंगोली ने एक ट्वीट में लिखा- ‘एक दिन पहले ही सब कुछ मीडिया के सामने आ चुका है। इसलिए कोई भी भाई-बहनों के प्रति दयालु होने का भाषण न दे।’

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रंगोली ने ऋतिक पर तंज कसा है। इसके पहले रंगोली ने ऋतिक की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को लेकर निशाना साधा था। दरअसल पहले कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और ऋतिक की ‘सुपर 30’ एक ही दिन रिलीज होने वाली थी। हालांकि बाद में ऋतिक ने एक ट्वीट में बताया था कि वह ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट आगे खिसका रहे हैं क्योंकि वह मानसिक प्रताड़ना से बचना चाहते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अखबार ही लपेट लिया’, Shubhangi Atre को इस अवतार में देख पचा नहीं पाए यूजर्स, करने लगे ट्रोल
2 ‘कुछ ढंग का काम कर लो’, Rakhi Sawant का ये वीडियो देख नाराज फैन्स दे रहे ऐसे रिएक्शन्स
3 ‘ये सिर्फ क्रिकेट है..’, अभिनंदन पर पाकिस्तान में ऐड पर भड़कीं Sania Mirza
IPL 2020 LIVE
X