ताज़ा खबर
 

‘मैं किसी के साथ बेड शेयर नहीं कर सकती…’, शादी के सवाल पर कंगना रनौत ने यूं दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वो किसी के भी साथ...

शादी को लेकर कंगना रनौत ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड की कुछ उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में आता है जो हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं। कंगना ना ही पर्सनल चीजों को लेकर कभी कुछ मीडिया से छुपाती दिखती हैं और ना ही सामाजिक मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचती हैं। फिलहाल देशभर में कोरोना वायरस के संकट के वक्त प्रधानमंत्री के आदेशानुसार 21 दिन का लॉकडाउन पीरियड चल रहा है। इस दौरान कंगना अपना ये वक्त हिमाचल प्रदेश में बिता रही हैं और उनके साथ वहां उनका पूरा परिवार मौजूद है।

इस बीच कंगना अपनी छुट्टियों के दिनों के वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने शादी के सवाल पर कहा कि ‘मेरी जरूरतें अलग हैं। अगर मुझे कभी कोई अच्छा लगा तो मैं सोचूंगी। लेकिन मैं किसी के साथ बेड नहीं शेयर कर सकती इसलिए मैं कैजुल डेट से चुपके से बाहर आ जाती हूं। मुझे अपनी आजादी से बहुत प्यार है।’

इसके अलावा शादी को लेकर किए गए एक अन्य सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि ‘मुझे ऐसा कोई नहीं चाहिए जो मेरी एनर्जी डाउन करे। मैं एक कंप्लीट इंसान हूं। अगर मेरे पार्टनर में कोई कमी है तो मैं उसकी भरपाई नहीं कर सकती इसलिए मुझे वही इंसान चाहिए जो कंप्लीट हो।’ अभी कुछ वक्त पहले कंगना ने ना सिर्फ अपनी शादी बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए थे। सोशल मीडिया पर कंगना ने एक वीडियो के जरिए बताया था कि वो 15-16 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं।

इतना ही नहीं उन्होंने इसके आगे बताया था कि घर से भागने के कुछ ही समय बाद वो फिल्मों में आ गई थीं। वहीं उसी समय उन्हें ड्रग्स की बुरी लत भी लग गई थी। जिसके बाद उन्हें ऐसा लगा था कि अब केवल मौत के बाद ही वो इससे बाहर निकल पाएंगी। लेकिन फिर विवेकानन्द को अपना गुरु बना लिया और उनकी किताब पढ़ने के बाद वो अपने उस बुरे दौर से बाहर निकल पाई थीं।

Next Stories
1 ‘मैंने कभी ऐसा नजारा नही देखा,यह एक बड़े बदलाव की शुरुआत…’, सड़क पर सब्जी लेने निकले मिलिंद सोमन
2 जब गेटअप बन गया क्रूर सिंह के लिए मुसीबत, ‘चंद्रकांता’ के एक्टर ने सुनाया पूरा किस्सा
3 कोरोना वायरस से जंग हारे Star Wars के एक्टर Andrew Jack, 76 साल की उम्र में मौत
यह पढ़ा क्या?
X