ताज़ा खबर
 

‘फोर्ब्स फ्रॉड है’ कंगना की रेटिंग गिराने पर भड़की रंगोली, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

थलाईवी एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फोर्ब्स मैग्जीन (Forbes) के खिलाफ एक पोस्ट लिखी है। रंगोली ने फोर्ब्स इंडिया को लेकर लगातार एक के बाद ट्विट किए हैं और उससे जवाब मांगे हैं। इन पोस्ट में रंगोली ने फोर्ब्स इंडिया को नंबर वन फ्रॉड बताया है।

कंगना की बहन रंगोली ने फोर्ब्स पर साधा निशाना

थलाईवी एक्ट्रेस कंगना रनौत भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव न हों लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल हमेशा ही इस प्लेसफॉर्म पर क्वीन के फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। वह आए दिन ही किसी न किसी की क्लास लगाती रहती हैं और अपनी बहन का बचाव करती हैं। पहले CAA और NRC पर चुप्पी साधने को लेकर उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स पर जमकर हमला और सीधे तौर पर महेश भट्ट पर निशाना साधा। अब रंगोली के निशाने पर फोर्ब्स मैग्जीन है। रंगोली ने फोर्ब्स इंडिया को लेकर लगातार एक के बाद ट्विट किए हैं और उससे जवाब मांगे हैं। इन पोस्ट में रंगोली ने फोर्ब्स इंडिया को नंबर वन फ्रॉड बताया है।

दरअसल, बीते दिन फोर्ब्स ने सोशल मीडिया पर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में कंगना रनौत को 70वां स्थान मिला है जबकि तापसी पन्नू को 68वीं जगह मिली है। रंगोली का कहना है कि फोर्ब्स द्वारा जारी गई यह लिस्ट फ्रॉड है। उन्होनें ट्विटर पर लिखा- ‘ये फोर्ब्स इंडिया एक नंबर का फ्रॉड है… मैं इन्हें खुला चैलेंज करती हूं कि मैग्जीन पर छपे हुए एक भी सेलेब्रिटी की इनकम का सबूत देदें, सब पीआर है… इस पोल में कंगना की जितनी इनकम लिखी है, उससे ज्यादा तो वो इनकम टैक्स देती हैं…

रंगोली ने आगे लिखा ‘फोर्ब्स इंडिया अगर आप अपने सोर्स के बारे में बता देंगे तो मैं सबके सामने आपसे माफी मांग लूंगी।’  बता दें कि फोर्ब्स के मुताबिक कंगना ने इस साल 17.5 करोड़ की कमाई की है। रंगोली के पोस्ट पर कंगना के फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर उनके खिलाफ बोल रहे हैं। फोर्ब्स को फ्रॉड बोल रंगोली खुद ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। लिस्ट में पहले नंबर पर विराट कोहली, दूसरे पर अक्षय कुमार, तीसरे पर सलमान खान, तौथे पर अमिताभ बच्चन, छठे पर शाहरुख खान, सातवें पर रणवीर सिंह और 10वें पर दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है।

Next Stories
1 CAA Protest: ‘..कट्टरपंथी खतरा हैं’ नागरिकता कानून पर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक्टर शहीर शेख ने दी प्रतिक्रिया
2 CAA Protest: दिल्ली, यूपी में तनाव से सलमान खान की ‘दबंग 3’ को बड़ा नुकसान, खाली जा रहे शो!
3 Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: सलमान की फिल्म तोड़ेगी Bharat का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर धमाल मचा कर करेगी कमाल!
ये पढ़ा क्या?
X