ताज़ा खबर
 

केआरके से ट्विटर पर भिड़ी कंगना रनौत की बहन, लिखा- नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते

कंगना रनौत की बहन रंगोली ट्विटर पर बेहद गुस्स में नजर आईं।

आदित्य पंचौली की पत्नी जरीना वहाब और अपनी बहन रंगोली के साथ कंगना रनौत।

कंगना रनौत इन दिनों मीडिया से खुलकर बात कर रही हैं। उनकी एक फिल्म ‘सिमरन’ भी जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इससे अलग पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के विवाद पर अपने बयानों से कंगना ने सुर्खियां बटोरी हैं। इस विवाद में नई एंट्री हुई है कमाल आर खान मतलब केआरके भी कूद पड़े हैं। केआरके ने लिखा, ”मेरा कंगना या उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड्स से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन मैं इन दो बहनों (कंगना और रंगोली) के झूठ से परेशान आ गया हूं। इसलिए मुझे रिव्‍यू करना पड़ेगा।”

गौरतलब है कि आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना ने उनके पति को करीब चार साल से ज्यादा समय डेट किया वो उन्हें बेटी कैसे बोल सकती हैं। कंगना ने आदित्य पंचौली के बारे में इंटरव्यू में कहा था आदित्य ने उनके लिए घर खरीदा लेकिन वहां उनके दोस्तों के आने की अनुमति नहीं थी ये एक तरह का नजरबंदी थी। जब मदद मांगने के लिए कंगना आदित्य की पत्नी जरीना वहाब के पास गई तो उन्होंने कोई मदद नहीं। कंगना की बहन रंगोली ने जरीना को जवाब देने के लिए एक के बाद एक ट्वीट कीये। उन्होंने ट्वीट करके दावा किया कि उनकी बहन 2005 में आदित्य से मिली थी तो उनका रिश्ता आदित्य से साढ़े चार साल कैसे चला।

दूसरी ओर केआरके ने दावा किया कि दोनों के बीच साल 2003 से रिश्ता बना हुआ था और उनके पास इस बात का सबूत भी है। इसके बाद रंगोली ने केआरके को झूठा बताते हुए लिखा कि नाक रगड़ कुत्ते।