ताज़ा खबर
 

जयललिता की बायोपिक में Kangana Ranaut दिखेंगी 4 अलग लुक में, हॉलीवुड के एक्सपर्ट करेंगे मेकअप

Kangana Ranaut Jayalalithaa biopic: कंगना को पर्दे पर जयललिता दिखाने के लिए बाकायदा हॉलीवुड से एक्सपर्ट बुलाए जाएंगे। हॉलीवुड फिल्मों के प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट जेसन कॉलिंस अपने मेकअप से कंगना को जयललिता का रूप देंगे।

कंगना रनौत जल्दी ही जयललिता पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी। फोटो सोर्स-सोशल मीडिया

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना एक नए अवतार में दिखने जा रही हैं। हमेशा कुछ नया करने के लिए जानी जाने वाली कंगना अब राजनीति का बड़ा चेहरा रहीं जयललिता का किरदार पर्दे पर निभाएंगी। दरअसल, जयललिता पर बायोपिक (Jayalalithaa biopic)  बनने जा रही है। कंगना इसी फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं। मूवी को तमिल और हिंदी में उतारा जाएगा। फिल्म का का नाम भी तय कर लिया गया है। इस फिल्म के लिए कंगना को अगल-अलग चार लुक दिए जाएंगे।

जयललिता पर तमिल में बनने जा रही फिल्म का नाम थलाइवी है। जयललिता को पर्दे पर जीने के लिए कंगना तैयारियों के साथ अपने लुक को लेकर सतर्कता से काम कर रही हैं। मूवी में कंगना के चार लुक होंगे। कंगना को पर्दे पर जयललिता दिखाने के लिए बाकायदा हॉलीवुड से एक्सपर्ट बुलाए जाएंगे। हॉलीवुड फिल्मों के प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट जेसन कॉलिंस कंगना को मेकप से जयललिता का रूप देंगे।

बीते दिनों कंगना रनौत ने इस फिल्म को लेकर बयान दिया था। बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, जयललिता का मेरा लुक एकदम अलग होगा। इसमें लोग मुझे पहचान ही नहीं पाएंगे। फिल्म तमिल और हिंदी में रिलीज होगी। हालांकि दोनों ही भाषाओं में मूवी का नाम अलग होगा। तमिल में रिलीज इस फिल्म का नाम थलाइवी होगा, जबकि हिंदी में रिलीज होने पर इस मूवी का नाम जया होगा।

गणपति महोत्सव में पहुंची कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, दक्षिण भारत का बड़ा चेहरा रहीं जयललिता को पर्दे पर निभाना बहुत बड़ी चुनौती है। यह एक अलग एक्सपीरियंस होने जा रहा है। ऐसा पहली बार होगा कि मैं खुद को इतना बदलूंगी। जो मुझे जानते हैं, वह भी पहचान ही नहीं पाएंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sara Ali Khan ने कहा ‘रीड माइ लिप’, आर्यन बोले ‘देखा लगता है’
2 Section 375 Movie Quick Review: सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर है ‘सेक्शन 375’, अक्षय खन्ना ने चुराई फिल्म की पूरी लाइमलाइट
3 Dream Girl Movie Quick Review: आयुष्मान ने पूजा बनकर लूटा लड़के-लड़कियों का दिल, ‘ड्रीम गर्ल’ के पीछे दीवाना हुआ पूरा शहर
ये पढ़ा क्या?
X