ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी अंकिता लोखंडे, जानें क्या होगा किरदार

अंकिता रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लोखंडे ने मुंबई मिरर से कहा- मैंने इससे पहले उनके बारे में कभी नहीं सुना था।

Author नई दिल्ली | July 20, 2017 14:54 pm
कंगना रनौत की फिल्म से फाइनली बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अंकिता लोखंडे। (Image Source: Instagram)

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर एकदम तैयार हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार- कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के जरिए उन्हें लॉन्च करेंगी। अंकिता के डेब्यू को लेकर कई बार खबरें सामने आईं लेकिन कभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ। हालांकि अब एक्ट्रेस ने फाइनली इस बात को कंफर्म कर लिया है कि वो कंगना की फिल्म का हिस्सा हैं।

अंकिता रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लोखंडे ने मुंबई मिरर से कहा- मैंने इससे पहले उनके बारे में कभी नहीं सुना था। बहुत से लोगों ने भी नहीं सुना होगा। लेकिन झलकारी बाई हमारे महान गौरान्वित हीरोज में से एक थीं। मैं काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मुझे दुनिया को उनकी कहानी सुनाने का मौका मिल रहा है। वो रानी लक्ष्मीबाई के साथ साथ लड़ी थीं। यह बात सही है कि हम में से बहुत से लोगों को झलकारी बाई के बारे में कुछ पता नहीं होगा। वो रानी लक्ष्मीबाई की सेना का अहम हिस्सा थीं। वो रानी की प्रमुख सहालकार थीं।

No words .. #jhalkaribai #manikarnika#thankful#3rdjuly2017🙏

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

केवल इतना ही नहीं इस बहादुर महिला ने एक युद्ध के दौरान अंग्रेजी सेना के साथ छल करते हुए खुद को रानी लक्ष्मीबाई बताया था। इस फिल्म में आप सभी एक्ट्रेस को लड़ते, तलवार चलाते और घोड़ा दौड़ाते हुए देखेंगे। फिल्म को बाहुबली के स्क्रिप्टराइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है और इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस लीड रोल निभाएंगी। अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इससे पहले खबर थी कि अंकिता संजय दत्त की मलंग के साथ डेब्यू करेंगी।

Follow ur dreams.They know the way❤

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

फिल्म इंडस्ट्री के एक विश्वस्त सूत्र ने न्यूजपेपर मिड डे को बताया कि अंकिता लोखंडे ने संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ साइन की है। अंकिता बहुत दिनों से बॉलीवुड में शुरुआत करने की कोशिश कर रहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शाहरुख खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के लिए भी कोशिश की थी लेकिन बात नहीं बनीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App