ताज़ा खबर
 

इस वजह से अपनी पहली ही फ़िल्म से निकाली गईं थीं कंगना रनौत, चित्रांगदा सिंह ने छोड़ दी फ़िल्म तब मिली थी ‘गैंगस्टर’

कंगना को अपनी पहली ही फिल्म Gangster से बाहर कर दिया था और चित्रांगदा सिंह को कास्ट कर लिया गया था। इसकी वजह कंगना ने अनुपम खेर के शो पर खुद बताई थी।

कंगना रनौत ने साल 2006 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था (Photo-File)

अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से यह साबित कर दिया था कि वो बॉलीवुड में लंबा सफर तय करेंगी। साल 2006 में आई अनुराग बासु की फिल्म ‘गैंगस्टर’ में कंगना को खूब सराहना मिली। लेकिन कंगना को अपनी पहली ही फिल्म यानि गैंगस्टर से पहले बाहर कर दिया था और चित्रांगदा सिंह को कास्ट कर लिया गया था। इसकी वजह कंगना ने अनुपम खेर के शो पर खुद बताई थी।

कंगना ने कलर्स टीवी के शो The Anupam Kher शो पर बताया था कि उनका किरदार अधिक उम्र की लड़की का था जबकि वो उस वक्त 18 साल से भी कम उम्र की थीं। उन्होंने कहा था, ‘अनुराग को मेरे पिक्चर्स मिले और फिर उसने मुझे बुलाया, ऑडिशन किया। उसके बाद भट्ट साहब (महेश भट्ट- गैंगस्टर के निर्माता) ने देखा और कहा कि ये लड़की तो बहुत छोटी है और हमारी फिल्म में जो लड़की है उसका तो बच्चा भी है। कम से कम हमें 28- 29 साल की लड़की चाहिए, ये नहीं।’

कंगना ने आगे बताया था, ‘इस आधार पर उन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया। फिर मैंने सुना कि वो लोग शाइनी आहूजा और चित्रांगदा सिंह को लेकर फिल्म बना रहे हैं। एक दो महीने बाद अनुराग का फोन आया कि हम लोग को आउटडोर पर जाना है और चित्रांगदा का तो फोन ही नहीं लग रहा है। शायद उसी वक्त चित्रांगदा ने बॉलीवुड छोड़ दिया था।’

 

कंगना ने बताया कि अनुराग बासु ने उन्हें बुलाया और कहा कि वो ही फ़िल्म की हीरोइन बन जाएं। शूट के वक्त कंगना का मेकअप इस तरह से किया जाता था कि वो अधिक उम्र की दिखें। फिल्म में कंगना के काम की काफी पसंद किया गया और बॉलीवुड में उनकी राह आसान होती चली गई।

 

वहीं कंगना रनौत के घरवाले नहीं चाहते थे कि वो एक्टर बनें बल्कि वो उन्हें एक डॉक्टर बनाना चाहते थे। कंगना ने 16 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और दिल्ली आ गईं। यहां आकर उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया था। कंगना जब मुंबई आईं तब एक वक्त ऐसा भी आया जब काम को लेकर वो डिप्रेशन में चलीं गईं थीं।

अंग्रेज़ी न बोल पाने और उनकी आवाज़ को लेकर काफ़ी मखौल भी उड़ाया गया जिस वजह से वो काफी परेशान रहने लगी थीं। एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि इन सभी बातों से वो इतनी डिप्रेस्ड हो गईं थीं कि नहाना भी छोड़ दिया था।

Next Stories
1 सीबीआई उत्तर प्रदेश में सक्रिय, लगता है अमित शाह ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया- पूर्व IAS की टिप्पणी
2 ‘किशोर कुमार ने प्रपोज किया तो क्या करोगी?’ जब गोवा पूर्व सीएम के बेटे ने मजाक में पूछा था पत्नी से सवाल; कुछ दिन बाद हो गया था सच
3 लाइमलाइट से दूर रहती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, जानिये इन दिनों कहां हैं
ये पढ़ा क्या?
X