ताज़ा खबर
 

4 मई कंगना गई- कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज़, कुणाल कामरा ने भी ली चुटकी

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) और कॉमेडियन कुणाल कामरा ने चुटकी ली है। KRK ने लिखा कि बड़ी अच्छी है ये 4 मई, कंगना दीदी....

kangana ranaut, kangana ranaut twitter, kamaal r khanकंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है (Photo- Kangana Instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है जिसके बाद ट्विटर पर #,KanganaRanaut और #Suspended ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर ने तय नियमों के उल्लंघन पर अभिनेत्री का अकाउंट सस्पेंड किया है। कंगना में पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर कई आपत्तिजनक और भड़काऊ ट्वीट्स किए थे जिसके बाद ट्विटर ने यह कदम उठाया है। कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) और मशहूर कॉमेडियन कुणाल कामरा समेत कई लोगों ने चुटकी ली है।

केआरके ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड होने पर अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘बड़ी अच्छी है ये 4 मई, कंगना दीदी गई।’ वहीं कुणाल कामरा ने कंगना रनौत पर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘4 मई कंगना गई।’

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चुनावी नारे 2 मई दीदी गई की तर्ज पर किए गए दोनों कलाकारों के ट्वीट पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत सभी बड़े नेताओं ने यह नारा बुलंद किया था कि दो मई दीदी (ममता बनर्जी) गई। अर्थात 2 मई को चुनावी नतीजों में ममता बनर्जी को करारी हार मिलेगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और ममता बनर्जी बहुमत से सरकार में वापसी कर रही हैं।

 

कंगना रनौत, जो कई मौकों पर खुद को बीजेपी समर्थक बताती आई हैं, उन्होंने बीजेपी की हार पर कई ट्वीट्स किए और अब बंगाल में जारी हिंसा को लेकर उनके कई भड़काने वाले ट्वीट्स सामने आए थे। एक ट्वीट में उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की और लिखा, ‘गुंडई खत्म करने के लिए हमें सुपर गुंडई की जरूरत है। मोदी जी अपना विराट रूप दिखाएं प्लीज़।’ बताया जा रहा है कि कंगना ने अपने ट्वीट्स में ममता बनर्जी के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

 

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी कंगना ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर आक्रामकता दिखाना जारी रखा है। उन्होंने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रोती हुई दिखी हैं। वीडियो में कंगना ने कहा है कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने से बीजेपी डर क्यों रही है। अपने 2 मिनट के वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि वैसे तो वो बीजेपी की बहुत बड़ी समर्थन हैं लेकिन बंगाल पर उसके रवैए से निराश हैं।

 

बहरहाल, कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड होने पर जहां एक वर्ग मीम आदि के जरिए उन पर चुटकी ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर एक वर्ग उनका अकाउंट रिस्टोर करने की मांग कर रहा है।

Next Stories
1 एक ‘रानी’ के लिए अमिताभ बच्चन ने की थी अपने ही घर में चोरी! मां के 4 आने पर किया था हाथ साफ, जानिए वजह..
2 टीना, इसकी लगाम खींचकर रखना- राजेश खन्ना ने दामाद अक्षय कुमार को लेकर बेटी को दी थी नसीहत, खुद बताई थी वजह
3 BJP कार्यकर्ताओं पर हमले के बाद भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- मोदी जी अपना वर्ष 2000 वाला विराट रूप दिखाइये, हुईं ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X