ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत का वार- मूवी माफिया से डरते हैं अक्षय जैसे बड़े सितारे, खुल कर नहीं, फोन पर कर रहे थलाइवी की तारीफ

अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट कर मूवी माफिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बड़े सितारे मूवी माफिया के डर से खुलकर उनकी फिल्म की तारीफ नहीं कर रहे।

kangana ranaut, akshay kumar, kangana ranaut twitterकंगना रनौत ने साधा मूवी माफिया पर निशाना (फोटो क्रेडिट- कंगना रनौत/ अक्षय कुमार इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से मूवी माफिया पर जमकर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया कि एक्टर अक्षय कुमार ने उन्हें फोन करके उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ की तारीफ की है। हालांकि, मूवी माफिया के डर से बड़े सितारे खुलकर ‘थलाइवी’ की तारीफ नहीं कर रहे।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि मेरी तारीफ करने के लिए लोगों को परेशानी हो सकती है। मुझे अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से सीक्रेट फोन और मैसेज आ रहे हैं। सभी लोग थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन मूवी माफिया के डर से दीपिका और आलिया की फिल्म तरह वह मेरी फिल्म की खुलकर तारीफ नहीं कर सकते।”

कंगना रनौत केवल यही नहीं रुकीं। उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, “काश जब कला की बात आती तो कला की इंडस्ट्री वस्तुनिष्ठ होती। राजनीति और पावर प्ले के चक्कर में नहीं पड़ती। लेकिन जब सिनेमा की बात आती है, तो मेरे राजनीतिक विचार और आध्यात्मिकता, मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए। क्योंकि अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतूंगी।’

बता दें, कंगना रनौत ने यह ट्वीट स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा की प्रतिक्रिया पर किया है। दरअसल, अनिरुद्ध गुहा ने ‘थलाइवी’ की तारीफ करते हुए लिखा था, “कंगना रनौत एक विशेष और पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं।”

एक्ट्रेस कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ 22 अप्रैल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ को लेकर बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला था।

इससे पहले कंगना रनौत तीन नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस को साल 2008 में फिल्म ‘फैशन’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इसके बाद उन्हें ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘क्वीन’ फिल्म के लिए भी कंगना रनौत को नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

Next Stories
1 जब आंखों में आंसू और गुस्सा लिए स्टूडियो पहुंचे थे राजेश खन्ना, मनोज कुमार ने सुनाई सुपरस्टार की कहानी
2 मैं तो तुम्हारे पास काम मांगने नहीं आया- जब भरी महफिल में राज कपूर पर भड़क गए थे राजकुमार, जानिये क्या थी वजह
3 आप न जाने मुझको क्या समझते हैं…जब शाहरुख खान ने किया राजेश खन्ना से सवाल, मिला था ऐसा जवाब
कोरोना LIVE:
X