ताज़ा खबर
 

भारी मन से छोड़ रही हूं मुंबई, बोलीं कंगना- रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं; आतंकित थी

सारे विवाद की शुरुआत उस वक़्त हुई थी जब सुशांत सिंह मामले में मुखरता से अपनी आवाज़ उठाने वाली कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके से कर दी थी।

ऑफिस पर जेसीबी चलाए जाने को लेकर कंगना ने उद्धव ठाकरे पर भी जबरदस्त हमला बोला था।

मुंबई में राजनीतिक घमासान के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने होमटाउन मनाली के रवाना हो चुकी हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो भारी मन से वाई सिक्योरिटी के साथ वापस मनाली जा रहीं हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा कि भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरीके से मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी, मेरे वर्कप्लेस के बाद घर को तोड़ने की कोशिश की गई। मुझ पर लगातार हमले हुए और गालियां पड़ी।

वहीं कंगना ने जाते जाते एक बार फिर मुंबई की तुलना पीओके से करी दी। कंगना ने आगे लिखा कि मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ अलर्ट सिक्योरिटी, कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी।’ इसके बाद कंगान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान करे रहे हैं। उन्होंने ये भी लिखा कि घड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! कंगना यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा कि एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!

गौरतलब है कि कंगना कुछ दिनों के लिए मुंबई आई थीं। वो जिस दिन मुंबई पहुंची थीं, उसी दिन बीएमसी ने मुंबई के पाली हील्स स्थित उनके ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए ध्वस्त कर दिया था। इसके बाद मुंबई में सियासत गरमा गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे कंगना को करीब 2 करोड़ रुपए का नुक़सान हुआ है।

सारे विवाद की शुरुआत उस वक़्त हुई थी जब सुशांत सिंह मामले में मुखरता से अपनी आवाज़ उठाने वाली कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके से कर दी थी। इसके बाद एक्ट्रेस और शिवसेना खासकर संजय राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। अपने ऑफिस पर जेसीबी चलाए जाने को लेकर कंगना ने उद्धव ठाकरे पर भी जबरदस्त हमला बोला था।

इधर संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआईसे बातचीत में बताया कि उन्होंने इस बारे में बोलना बन्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमने कंगना रनौत के मुद्दे पर बात करना बन्द कर दिया है। लेकिन हम इस मामले में हर चीज और काम पर नजर बनाए हुए हैं। हम समझेंगे कि कौन सी राजनीतिक पार्टी और कौन सा व्यक्ति हमारे महान राज्य के बारे में क्या सोचता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत और महाराष्ट्र के गवर्नर की मुलाकात को राजदीप सरदेसाई ने बताया फोटो अपॉर्चुनिटी, हुए ट्रोल
2 शराब-सिगरेट की लग गई थी लत, पत्नी से रिश्तों में भी आ गई थी तल्ख़ी- KBC-5 जीतने वाले बिहार के सुशील कुमार ने सुनाई दास्तां
3 कोरोना से जंगः WHO द्वारा पाकिस्तान की तारीफ पर कुमार विश्वास ने मारा ताना- दफ़ा हो जाओ यहां से! ख़बरदार जो…
ये पढ़ा क्या?
X