ताज़ा खबर
 

हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में एक्टिंग के अलावा कंगना रनौत ने किया है ये अहम काम

मेहता ने बताया कि कंगना एक अतुलनीय टैलेंट हैं और मैं बहुत खुश हूं और उनके सहयोग ने हमें सिमरन को एक फन फैमिली बनाने में मदद की। मैं क्वीन के समय से ही कंगना से काफी प्रभावित हूं।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 12:36 PM
कंगना ने दशाश्वमेध घाट पर अपनी अपकमिंग फिल्म मणि​कर्णिका-द क्वीन आॅफ झांसी का 20 फुट ऊंचा पोस्टर लॉन्च किया।

कंगना रनौत ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि को जोड़ लिया है। हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म सिमरन के लिए वो स्क्रिप्ट राइटर बन गई हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। यह फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। कंगना ने इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखी है और हंसल ने इसके लिए उनकी काफी सराहना की है।

इस बारे में बात करते हुए मेहता ने एक टैब्लॉयड को बताया कि कंगना एक अतुलनीय टैलेंट हैं और मैं बहुत खुश हूं और उनके सहयोग ने हमें सिमरन को एक फन फैमिली बनाने में मदद की। मैं क्वीन के समय से ही कंगना से काफी प्रभावित हूं और अब इसलिए भी क्योंकि उन्होंने स्क्रिप्ट में काफी सहयोग किया है। मैं इस बात का बहुत आभारी हूं कि क्वीन के बाद हमने उसी तरह के सहयोग वाली फिल्म पर काम किया। निश्चित रूप से कंगना स्क्रिप्ट लिख सकती है। वो काफी तेज, सहज और किरदार की समझ रखने वाली एक्ट्रेस हैं।

हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करने को लेकर कहा- कंगना के साथ काम करना काफी इंटेंस और संतुष्टि वाला है। वो एक अच्छी कलाकार हैं और उनके पास एक यूनिक टैलेंट है जिससे वो फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में काफी गहराई तक शामिल हो जाती हैं। यह मेरे करियर की एक नई यात्रा है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा। मैं उनके साथ दोबारा काम करने के लिए किसी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहा हूं। भूषण कुमार और शैलेश सिंह द्वारा प्रोड्यूस की गई सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होगी।

स्क्रीन पर अलग-अलग तरह के किरदारों में नजर आने वाली कंगना इस बार हंसल की फिल्म सिमरन में एक गुजराती एनआरआई लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। उधर कंगना की एक नई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। इस तस्वीर में कंगना सुपरवुमेन की ड्रेस पहने एक जोकर जैसे दिखने वाले शख्स के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर हालांकि आधिकारिक तौर पर जारी नहीं की गई है, लेकिन फिर भी ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म सिमरन के लिए कंगना का कोई रोल भी हो सकता है।

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App