ताज़ा खबर
 

‘रंगून’ को मिल गई नायिका कंगना राणावत

विशाल भारद्वाज की 1940 के दशक पर आधारित फिल्म ‘‘रंगून’’ में नायिका के किरदार को लेकर कंगना राणावत बहुत आशान्वित हैं।

Author नई दिल्ली | August 31, 2015 7:00 PM
विशाल भारद्वाज की 1940 के दशक पर आधारित फिल्म ‘‘रंगून’’ में नायिका के किरदार को लेकर कंगना राणावत बहुत आशान्वित हैं।

विशाल भारद्वाज की 1940 के दशक पर आधारित फिल्म ‘‘रंगून’’ में नायिका के किरदार को लेकर कंगना राणावत बहुत आशान्वित हैं। फिल्म में वह फिल्मी दुनिया में उनके मार्गदर्शक और उस दौर के एक मशहूर अभिनेता के साथ प्यार में पड़ जाती हैं।

अपनी हालिया फिल्म ‘‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’’ की सफलता से ऊंचाई के मुकाम पर पहुंचीं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अपनी इस अगली फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखेंगी।

‘‘कमीने’’, ‘‘हैदर’’ और ‘‘ओंकारा’’ जैसी विशाल की फिल्मों ने सैफ और शाहिद के कॅरियर को नया मुकाम दिया। अभी यह देखना बाकी है कि कंगना की प्रतिभा को विशाल इस पीरियड ड्रामा में कैसे सामने लेकर आते हैं।

कंगना फिल्म को एक ‘‘जुनूनी प्रेम कहानी’’ बताती हैं, जो भारतीय इतिहास के अशांत दौर पर आधारित है। कंगना ने बताया, ‘‘यह फिल्म 1940 के दशक की कहानी कहती है, जब द्वितीय विश्वयुद्ध हुआ था।

फिल्म में तीन किरदार हैं जिनमें से एक मशहूर अभिनेता और उनका मार्गदर्शक है जिसके साथ वह प्यार कर बैठती हैं। दूसरा एक सैनिक है। फिल्म में आजादी और उस दौर से जुड़ी और भी बहुत सारी चीजें हैं। यह एक जुनूनी प्रेम कहानी है।’’

‘‘रंगून’’ के अलावा अभिनेत्री (28) केतन मेहता की फिल्म ‘‘रानी लक्ष्मीबाई’’ और हंसल मेहता की ‘‘सिमरन’’ में भी दिखेंगी। इसके अलावा पूर्व अभिनेत्री मीना कुमारी के जीवन पर आधारित तिग्मांशुल धूलिया की फिल्म को लेकर भी कंगना की बातचीत चल रही है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अभिनेत्री इमरान खान के साथ निखिल आडवाणी की फिल्म ‘‘कट्टी बट्टी’’ में दिखने वाली हैं जो 18 सितंबर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App