ताज़ा खबर
 

कोरोना संक्रमण की चपेट में एक्ट्रेस कंगना रनौत, बोलीं- ये छोटा सा फ्लू है…

अभिनेत्री कंगना रनौत कोविड 19 से संक्रमित हो गईं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए इसकी जानकारी दी और लिखा कि मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वायरस से जंग जारी है।

कंगना कोविड संक्रमित हो गईं हैं (Photo-Kangana Ranaut/Instagram)

अभिनेत्री कंगना रनौत कोविड 19 से संक्रमित हो गईं हैं जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। कंगना रनौत ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से आंखों में हल्की जलन के साथ मैं थकी हुई और कमज़ोर महसूस कर रही थी। कल हिमाचल जाकर मैं अपना टेस्ट करवाने की सोच रही थी और मैंने अपना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट आज आई है और मैं कोविड पॉजिटिव हूं।’ कंगना ने आगे लिखा कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वायरस से उनकी जंग जारी है।

कंगना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, मुझे पता नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। अब जब कि मैं जान गई हूं, मैं इसे खत्म कर दूंगी। कृपया किसी को अपने ऊपर इतनी पावर न दें। अगर आप डरेंगे तो ये आपको डराएगा। आइए इस कोविड 19 को नष्ट करते हैं। ये एक छोटे से फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है जिसे लेकर बहुत अधिक दबाव बनाया गया है। हर हर महादेव।’

कंगना रनौत अक्सर ही चर्चा में रहती हैं लेकिन उनकी चर्चा उस वक़्त और अधिक बढ़ गई जब हाल ही में उनके आपत्तिजनक ट्वीट्स के लिए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। कंगना ने बंगाल चुनाव के नतीजों पर कई भड़काऊ ट्वीट्स किए थे। चुनाव परिणाम के बाद राज्य में राजनीतिक हिंसा को लेकर उन्होंने ममता बनर्जी पर भी कथित रूप से अभद्र टिप्पणी की थी और बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी जारी किया था जहां उन्होंने कहा कि वो बीजेपी की बहुत बड़ी समर्थक हैं लेकिन बंगाल पर पार्टी के रवैए से निराश हैं।

 

बहरहाल, कंगना के फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार उन्हें अश्विनी अय्यर की फिल्म पंगा में देखा गया था। उनकी आने वाली कुछ फिल्में है, थलाईवी, तेजस, धाकड़ आदि।

 

कोविड महामारी से बाकि इंडस्ट्रीज की तरह ही बॉलीवुड को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा है। मुंबई में शूटिंग रोक दी गई है। कई फिल्मों की रिलीज को टालना पड़ा है। बॉलीवुड के कई एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अक्षय कुमार, कैटरीन कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद आदि कलाकार संक्रमित हो चुके हैं।

Next Stories
1 सेंट्रल विस्टा संभले.. हालात इतने न बिगड़ जाएं कि PM निवास को ही अस्पताल में तब्दील करना पड़े- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी
2 आपदा के अवसर में राजनीतिक अवसर ढूंढने की कोशिश- हेमंत सोरेन के PM पर किए गए ट्वीट को लेकर बोले संबित पात्रा
3 कोई भारतीय भारत की सुपारी क्यों लेगा? संबित पात्रा से पूछा गया सवाल तो बोले, ‘चीन कर रहा गांधी परिवार का इस्तेमाल’
ये पढ़ा क्या?
X