ताज़ा खबर
 

देश में आग लगाकर विदेश में ले रहे ठंड का मज़ा- दिलजीत दोसांझ ने शेयर की तस्वीरें तो कंगना रनौत ने मारा ताना

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर एक बार फिर निशाना साधते हुए उन्हें लोकल क्रांतिकारी कहा है। उन्होंने कहा कि आग लगाकर वो विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं।

diljit dosanjh, kangana ranaut, diljit kangana controversyदिलजीत दोसांझ की तस्वीर पर कंगना ने तंज कसा है (Photo- Kangana/Diljit social media)

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच विवाद कुछ नया नहीं है। कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को एक बार फिर टारगेट करते हुए ‘लोकल क्रांतिकारी’ कहा है। दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी वेकेशन्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बर्फ़ से ढंकी वादियों में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। उनके ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि देश में आग लगाकर वो विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ लगातार आंदोलन कर रहे किसानों का समर्थन करते रहे हैं, इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ‘वाह ब्रदर! देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश ने ठंड का मज़ा ले रहे हैं। वाह!! इसको कहते हैं लोकल क्रांतिकारी।’ उनके इस ट्वीट पर लोग भी अपनी राय दे रहे हैं। अलका ने लिखा, ‘आग तुमने लगाई है देश में, पाजी ने किसानों का समर्थन किया है और कर रहे हैं। तुम्हारी तरह फालतू की बकैती नहीं की झांसे की रानी।’

एक राष्ट्रभक्त नाम के यूज़र ने लिखा, ‘इसे कहते हैं हिपोक्रेसी। किसानों को उकसाकर, उन्हें ठंड और बारिश ने सड़कों पर बैठाकर, खुद विदेश में छुट्टियों का मज़ा, केवल दो ही लोग ले सकते हैं दिलजीत या राहुल बाबा.. वाह मेरे कागजी शेर..।’ उमंग भार्गव ने लिखा,  ‘ये खालिस्तानी अब कभी खड़ा नहीं हो पायेगा। इसके हर गाने का बहिष्कार होगा। किसानों को भड़का कर विदेशों में मजे कर रहे हैं। राहुल गांधी का साथी लगता है मुझे। इनका बहिष्कार होना चाहिए।’

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जबरदस्त भिड़ंत हो चुकी है। किसान आंदोलन का हिस्सा बनी एक दादी की तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कहा था कि ये शाहीन बाग़ वाली हैं जो 100 रुपए में उपलब्ध हैं। उनके इस ट्वीट का जब फैक्टचेक किया गया तो तस्वीर गलत निकली।

उनके फेक ट्वीट की बहुत से लोगों ने आलोचना की। दिलजीत दोसांझ ने कंगना के इस फेक ट्वीट के लिए उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई।  बाद में कंगना ने ट्वीट डिलीट कर दिया। उन्होंने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पप्पी कह दिया और लोकल क्रांतिकारी कहकर संबोधित किया था। कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच विवाद का किस्सा टॉप ट्रेंड्स में शामिल रहा था।

Next Stories
1 पहले अपने बेटे सनी देओल को रिजाइन करने को कहो- अभिनेता धर्मेंद्र ने लिखा किसान भाईयों को इंसाफ मिल जाए तो आने लगे ऐसे कमेंट
2 The Mukesh Khanna Show: ‘हमारे यहां मर्द उनको माना जाता है जिनके अफेयर.,’ मुकेश खन्ना ने बताया क्यों नहीं की शादी, बोले- हमारी इंडस्ट्री में तो ये मशहूर है..
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview Episode, 4 January 2021: कार्तिक नायरा का आखिरी मिलन देख दर्शकों की आंखें नम, अक्षरा की तरह ही हुआ नायरा का अंत!
ये पढ़ा क्या?
X