ताज़ा खबर
 

‘कुछ लोग येड़ा बनकर पेड़ा खाते हैं’, कंगना ने इशारों ही इशारों में ऋतिक पर फिर साधा निशाना

Kangana Ranaut: अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी कंगना ने इशारों ही इशारों में ऋतिक पर निशाना साधा।

कंगना रनौत।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ऋतिक रोशन पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी कंगना ने इशारों ही इशारों में ऋतिक पर निशाना साधा। ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना से एक सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि कुछ लोग येड़ा बनकर पेड़ा खाते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर ने कंगना से कहा कि कई लोग अक्सर मीडिया के सामने आकर कहते हैं कि कंगना ने उनकी डाली काट रखी है। ऐसे लोगों को कंगना मेंटल मानती हैं या जजमेंटल हैं। जवाब में कंगना ने कहा, ”ये वैसे लोग हैं जो येड़ा बनके पेड़ा खाने वाले लोग हैं। मुझे लगता है कि कुछ लोग हैं जो येड़ा बनकर पेड़ा खाते हैं। खुद भी मेंटल बनकर रहते हैं और दूसरों को भी मेंटल। बिल्कुल जजमेंटल तो नहीं है, वो लोग मेरे स्पॉर्क को महसूस करते हैं।”

कंगना ने आगे कहा, ”कई बार मेरे दोस्त ही कहते हैं कि कितने लोगों ने तुझे परेशान किया है। मैं उन लोगों को बताती हूं कि यदि मेरी कोई पोजिशन नहीं होती तो यह लोग मेरा फोन तक नहीं उठाते थे, परेशान करने को तो छोड़ दी दो। यदि मैं सामने से भी जाकर बात करती तो नहीं करते, लेकिन मेरा स्टैंड है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

कंगना से आगे कहा गया कि साल 2016-17 में लोग उन्हें पगली बुलाते थे। लेकिन उन्होंने रियल लाइफ में लोगों की बैंड बजाई हुई है। इस पर उनका क्या कहना है? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ”जितना लोगों से प्यार मिलता है, जितनी सराहना करते हैं उसी से मेरा हौसला बढ़ता है। इंडस्ट्री वाले तो गए तेल लेने। यदि लोग मेरी फिल्मों की सराहना न करें और पसंद न करें तो मैं कहीं भी स्टैंड भी न करूं।”

कंगना ने आगे कहा, ”कुछ लोग जिन्होंने मेरी फिल्में तक नहीं देखी है, लेकिन वह मेरी पर्सनॉलिटी से प्यार करते हैं। कुछ मेरे फैन्स ऐसे हैं जिन्हें मेरी एक्टिंग से प्यार है, उन्हें मेरा व्यक्तित्व पसंद नहीं है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App