ताज़ा खबर
 

‘अगर मैं फंदे से लटकी मिलूं तो याद रखना मैंने खुदकुशी नहीं की…’, सुशांत केस के बहाने बोलीं कंगना रनौत

Kangana Ranaut, Sushant Singh Rajput: कंगना रनौत अपनी बुलंद आवाज के साथ सुशांत मामले में बोल रही हैं। कंगना सुशांत पक्ष के लोगों का समर्थन कर रही हैं और मामले में सीबीआई की जांच की मांग कर रही हैं।

Kangana Ranaut, Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, I Cant Do Suicide Kangana Ranaut,बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत

Kangana Ranaut, Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई की जांच की मांग उठ रही है। कंगना रनौत भी अपनी बुलंद आवाज के साथ सुशांत मामले में बोल रही हैं। कंगना सुशांत पक्ष के लोगों का समर्थन कर रही हैं और मामले में सीबीआई की जांच की मांग कर रही हैं।

कंगना साफ शब्दों में कह रही हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। कंगना इतनी बेबाकी से बोल रही हैं औऱ कुछ लोगों की तरफ इशारा भी इंगित कर रही हैं। ऐसे में फैंस उनसे कहते दिखे कि कंगना आपको डर नहीं लग रहा? हाल ही में कंगना टीम की तरफ से एक ट्वीट किया जिसमें कहा गया कि ‘अगर मैं फंदे से लटकी मिलूं तो याद रखना मैंने खुदकुशी नहीं की।’ सुशांत केस में कंगना कई लोगों के नाम ले चुकी हैं। ऐसे में कंगना टीम का ये ट्वीट सामने आया जो कि सुशांत मामले में पॉलिटिकल कनेक्शन की ओर इशारा करता है।

इसको लेकर कंगना की टीम ने लिखा- ‘हर कोई जानता है लेकिन कोई उसका नाम नहीं लेना चाहता। करण जौहर का बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम का बेटा। बेबी पेंगुइन। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में लटकी हुई मिली भी तो समझ जाना कि मैंने सुसाइड कमिट नहीं किया है।’

कंगना के इस ट्वीट को देख कर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कंगना के ट्वीट पर कमेंट करते हुए ओबोंती सरकार नाम के एक यूजर ने लिखा- ‘तभी मैं कहूं महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच क्यों नहीं करा रही।’ एक यूजर ने लिखा- मुंबई पुलिस बिकाऊ है। तो एक यूजर ने कहा- ‘महाराष्ट्र होम मिनिस्टर ने तो साफ मना कर दिया किसी हालत में सीबीआई को केस नहीं जाएगा। अब क्या होगा।’

बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 जून को सुशांत ने अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी की थी। बिल्डिंग के लोगों ने भी बताया था कि जीने में काफी हल्ला हो रहा था। लेकिन बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज में कुछ भी रिकॉर्ड  नहीं हो पाया। क्योंकि सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे।

सुशांत की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख ने रिपब्लिक को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह ने उन्हें बताया था कि सुशांत की उनसे 13 तारीख को बात नहीं हुई। 13 की शाम को उन्होंने सुशांत को कॉल किया था मैसेज भी किए थे। क्योंकि अगले दिन 14 तारीख को उन्होंने साथ में वक्त गुजारना था।

14 की सुबह बहन मीतू ने सुशांत के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठवानी को फोन किया था और पूछा कि सुशांत कहां है? तो उसने बताया कि ‘सुशांत अपने कमरे में जूस का ग्लास लेकर गए हैं और दरवाजा बंद है। अभी वह सो रहे हैं।’ बता दें, मामले में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस दोनों ही तफ्तीश में जुटी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम कर रही मुंबई पुलिस- सुशांत केस में बिहार के पूर्व CM का सनसनीखेज आरोप
2 सुशांत केस: मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम को नहीं करने दी बात, धक्का देकर पुलिस वैन में बैठा दिया, देखें वायरल VIDEO
3 सुशांत को दी जाती थी दवाइयां, कौन लाता था पता नहीं- अर्णब गोस्वामी के शो में एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा
राशिफल
X