ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन ने कंगना के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई 29 पेज की शिकायत, बोले- वो मुझे सेक्सुअल मेल करती थी

रितिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी द्वारा की गई शिकायत में लिखा है कि कंगना लगातार उनका पीछा कर रही थीं।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut injured, bollywood stars Injured in Shooting, Filming Accidents In Bollywood, shooting accident, salman khan, shahrukh khan, amitabh bachchan, aishwarya rai, abhishek bachchan, akshay kumar, john ibrahim, Hrithik Roshan, hritik roshan, Manikarnika Queen of Jhansi, Kangana Ranaut Manikarnika Queen of Jhansi, Kangana Ranaut injured on sets, Kangana ranaut injured on sets in Hyderabad, Kangana ranaut hospitalised, jansattaरितिक रोशन।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल पर रितिक रोशन पर कई आरोप लगाए थे। उस समय रितिक रोशन ने इनका जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में कंगना के खिलाफ कई आरोप हैं। Republicworld.com ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रितिक ने अपने फोन और लेपटॉप पुलिस को सौंपे हैं। रितिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी द्वारा की गई शिकायत में लिखा है कि कंगना लगातार उनका पीछा कर रही थीं और उन्होंने रितिक को अपना इंटरनल लवर बताया। इसमें ये भी लिखा है कि अपनी शिष्टता दिखाते हुए रितिक ने कंगना के सभी ईमेल और इग्नोर कर दिया था। साथ ही कंगना पर सेक्सुअली इक्स्प्लिसिट मेल भेजने के आरोप भी लगाए।

इस 29 पेज के शिकायत पत्र में रितिक के सलाहकार ने लिखा है कि रितिक और कंगना के प्रोफेशनल रिश्ते रहे हैं। उन्होंने अपनी और अपने पिता की बर्थडे पार्टी में कंगना को उसी तरह बुलाया था, जैसे इंडस्ट्री के अन्य लोगों को बुलाया। उन्होंने कंगना की ओर से भेजे उन आरोपों को भी बेबुनियाद बताया जिनमें कहा गया कि रितिक ने कंगना का जज्बाती और दिमागी तौर पर शोषण किया है। उधर, कंगना की टीम की ओर से कहा गया है कि ये केस बंद हो चुका है, लेकिन मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया है कि ये केस अभी बंद नहीं हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेसी नेता पर भड़के भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, कहा- डिबेट में बेशर्मी करने की जगह पढ़-लिख कर आओ
2 नीतीश पर लालू का तंज: मुंह में राम, दिमाग में नाथूराम, जवाब मिला- मुंह में नारा, दिमाग में चारा
3 अंग्रेज क्रिकेटरों ने एम्सटर्डम की सड़क पर सेक्स टॉय से खेला, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल