ताज़ा खबर
 

निशाने पर आर्इं जायरा के पक्ष में खड़ी हुर्इं कंगना रनौत

विमान यात्रा के दौरान छेड़छाड़ होने का आरोप लगाने के बाद ‘दंगल’ फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निशाना बनाए जाने की आलोचना करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि लोगों को उस पर टीका-टिप्पणी करने से बाज आना चाहिए।

Author December 15, 2017 2:54 AM

विमान यात्रा के दौरान छेड़छाड़ होने का आरोप लगाने के बाद ‘दंगल’ फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निशाना बनाए जाने की आलोचना करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि लोगों को उस पर टीका-टिप्पणी करने से बाज आना चाहिए। सत्रह साल की अभिनेत्री जायरा ने आरोप लगाया था कि शनिवार की रात दिल्ली से मुंबई जाने के दौरान विमान में उसके साथ छेड़खानी हुई थी। उसने बाद में लाइव वीडियो के मार्फत अपना अनुभव बताया था। उसने बताया था कि वह जब दिल्ली से मुंबई जा रही थी तब पीछे से एक अन्य यात्री ने अपना पैर उसकी देह पर रख दिया था।

जायरा की उसकी प्रतिक्रिया के समय को लेकर आलोचना की गई है। कई लोगों ने विमान में ही जोरदार विरोध नहीं करने पर उस पर सवाल उठाया है। कई अन्य ने इसे प्रचार का हथकंडा बताया है। जायरा ने विमान से उतरने के बाद इस घटना के बारे में बताया था। आलोचना पर प्रहार करते हुए और जायरा की प्रशंसा करते हुए कंगना ने कहा कि उल्टी सलाह दिए जाने के बाद भी अपनी आपबीती के बारे में बताना उसका साहस है। उन्होंने कहा, ‘अभिनेत्री ने उड़ान में जिस उत्पीड़न का सामना किया था, उसके बारे में उसने बताया, इस पर उसे निशाना बनाया जा रहा है। यह बहुत परेशान करने वाली बात है।’ कंगना कल रात यहां एक कार्यक्रम में बोल रही थीं। उन्होंने कहा, ‘कई लोग कह रहे हैं कि उसने बस यूं ही बदन पर पैर रख दिया और झपकी ले रहा था। मेरे लिए तो यह बहुत ही अपमानजनक होता। मैं (होती तो)उसका पैर तोड़ देती।’

Next Stories
1 वनमाला को वृन्दावन में सुकून मिलता था
2 हमारी याद आएगीः आह से निकला आखिरी दिन
3 नृत्यः ओडिसी की परंपरा की झलक
ये पढ़ा क्या?
X