विश्व में सबसे ज्यादा जनसंख्या वाले राष्ट्र हैं हम…कोरोना के बीच कंगना रनौत ने किया ट्वीट तो लोगों से मिले जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक ट्वीट खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने प्रलय आने के कई अवसर गिनाए, साथ ही कहा कि हम विश्व में सबसे बड़ी जनसंख्या वाला देश हैं।

kangana ranautअभिनेत्री कंगना रनौत। तस्वीर – कंगना के ट्विटर हैंडल से

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन की समस्या तो कहीं बेड की परेशानी होती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, आए दिन जहां तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं लगातार मौत का भी आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इन परेशानियों के बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और लगातार ट्वीट कर अपने विचार साझा कर रही हैं। उनका एक ट्वीट खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने प्रलय आने के कई अवसर गिनाए, साथ ही कहा कि हम विश्व में सबसे बड़ी जनसंख्या वाले देश हैं।

सर्वाधिक जनसंख्या वाला देश है भारत- कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में प्रलय होने के कारणों के बारे में लिखा, “प्रलय को इन चीजों से अवसर मिलता है- पहला कि हम विश्व में सबसे बड़ी जनसंख्या वाला और सबसे ज्यादा भीड़ वाला देश हैं। दूसरा कि हम दुनिया में सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में भी टॉप पर हैं। तीसरा यह कि 2014 से पहले हम पृथ्वी पर सबसे भ्रष्ट लोग थे और उनमें से कुछ अभी भी मौजूद हैं। तो चलिए इसपर काम करते हैं।”

अपने इस ट्वीट को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जनता के निशाने पर आ गई हैं। कंगना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अतुल नाम के यूजर ने लिखा, “सबसे बड़ी जनसंख्या वाला देश? चीन के बारे में आपका क्या ख्याल है और क्या हमें उन देशों की तरफ नहीं देखना पड़ेगा, जो इस संकट स्थिति को हमसे बेहतर तरीके से संभाल रहे हैं।”

 


वहीं, ल्यूनाटिक डिस्ट्रक्टर नाम के एक यूजर ने लिखा, “अगर आप सरकार का इसी तरह से बचाव करती रहीं तो आपको अगले नेशनल अवॉर्ड के लिए भी पहले से ही ढेर सारी बधाइयां। पहली बात यह कि चीन हमसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश है और वह इस संकट को हमसे बेहतर संभाल रहा है। दूसरी बात यह कि इस सरकार के दौरान प्रदूषण 10 गुना ज्यादा बढ़ा है।”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ही ट्वीट पर अंजू धवन नाम की यूजर ने जवाब दिया, “जब देश महामारी से लड़ रहा है तो ऐसी बातें कौन करता है। भगवान का शुक्र है कि बाकी लोग आपकी तरह नहीं हैं। वह एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसा समर्थन पहले कभी नहीं देखा। भारत के लोगों और उनकी एकता की शक्ति को मेरा सलाम है।”

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में- कंगना रनौत के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार अदा करेंगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’, ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका 2’ में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी.

Next Stories
1 न बेड बढ़ाया और न ऑक्सीजन- आप नेता पर भड़क गए संबित पात्रा, एंकर ने टोका- इनका जवाब तो सुन लीजिए
2 देश श्मशान बन जाए पर आका की छवि खराब न हो…अंजना ओम कश्यप के शो पर स्वरा भास्कर ने कसा तंज
3 अयोध्या विवाद में शाहरुख खान को मध्यस्थ बनाना चाहते थे CJI बोबडे, अभिनेता ने दिया था ऐसा सुझाव
यह पढ़ा क्या?
X