ताज़ा खबर
 

तापसी-अनुराग पर IT रेडः बोलीं कंगना- ये सिर्फ टैक्स चोर नहीं, ‘ब्लैक मनी’ का हुआ बड़ा लेन-देन

कंगना के पोस्ट पर लोगों के ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। कंगना और तापसी की अकसर सोशल मीडिया पर बहस होती नजर आती है, जिसमें कई बार कंगना ने तापसी को 'सस्ती कॉपी' तक कहा है..

Kangana Ranaut, Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Kangana Ranaut Slam Taapsee, IT Raid,कंंगना रनौत और तापसी पन्नू (फोटोसोर्स- तापसी कंगना ऑफीशियल इंस्टा)

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आई टी रेड के बाद से कंगना रनौत ने भी मामले में ट्वीट किया है। अकसर कंगना रनौत और तापसी के बीच ट्वीट वॉर होते रहते हैं। इस बार कंगना ने तापसी और अनुराग पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह दोनों सिर्फ टैक्स चोर ही नहीं हैं बल्कि ब्लैक मनी की ट्रांजेक्शन भी की गई है। कंगना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने शाहीनबाग और रिपब्लिक डे वॉयलेंस को लेकर भी काफी कुछ कहा।

एक्ट्रेस ने अपना एक ट्वीट रीट्वीट किया और कैप्शन में लिखा-‘ये लोग सिर्फ टैक्स चोर ही नहीं हैं बल्कि इन्होंने ब्लैक मनी ट्रांजेक्शन भी की है। क्या इन्हें शाहीन बाग और रिपब्लिक डे वॉयलेंस पर भी पैसा मिला…कहां से आई ब्लैक मनी, और कहां भेजी गई?’ कंगना ने जो पुराना ट्वीट रीट्वीट किया था, उसमें लिखा गया था- ‘जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ़ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं।  क्योंकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।’

कंगना के पोस्ट पर लोगों के ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। कंगना और तापसी की अकसर सोशल मीडिया पर बहस होती नजर आती है, जिसमें कई बार कंगना ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ तक कहा है। ऐसे में कई कंगना सपोर्ट्स ने तापसी के लिए ‘कॉपी’ का इस्तेमाल किया।

कई लोग कंगना की बात से सहमत होकर उन्हें सपोर्ट करते और तापसी अनुराग को शेम करते नजर आए। तो वहीं तापसी के कुछ फैंस भी उन्हे सपोर्ट करने आगे आए। कंगना के सपोर्ट में रेबेलियस नाम के अकाउंट से कमेंट सामने आया- आई टी डिपार्टमेंट ने बहुत बढ़िया काम किया, सही छापेमारी की। कात्यायनी नाम की यूजर ने  लिखा- पहले बीएमसी ने जब कंगना का घर तोड़ा था तब तापसी ने काफी कुछ कहा था। अब कर्म सामने आ रहे हैं। अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने इनके घर में छापे मारे हैं।

सीता राम नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा-अनुराग कश्यप जैसे लोग मुफ्त में तो किसी की आवाज़ बन नहीं रहे थे। जरूर मोटा पैकेज ऑफर हुआ होगा जिहादी गैंग द्वारा। अभी तो बहुत कुछ मिलेगा इस जिहादी गैंग समर्थक के पास। रिद्धि जैन नाम की यूजर ने लिखा- जिस देश में आशाराम, चिन्मयानंद और राम रहीम जैसे लोग 50 सालों तक भगवान बनकर रह सकते हैं, वहां एक चोर का 10 साल तक चौकीदार बनकर रहना कौनसी बड़ी बात है।

सौरभ नाम के यूजर ने कंगना के लिए कहा- एक बार अपने घर भी इनकम टैक्स की रेड पड़वा लो| अगर तुमने टैक्स चोरी नहीं किया होगा तो तुम बच जाओगी| सबको पता है कि उन्होंने किसानों के हित में आवाज़ उठाई इसलिए उनको ये सब झेलना पड़ रहा है| असली देशभक्त वही है नेताओं के ग़ुलाम कभी देशभक्त नही हो सकते।

 

Next Stories
1 जब गोविंदा प्रोड्यूसर तक पहुंचने के लिए उनके नौकर को लगाने लगे मस्का, कहलाने लगे थे ‘सोने की मुर्गी’; पढ़ें
2 राकेश टिकैत बोले- आम जनता को बैरिकेड तोड़ किसान आंदोलन में आना चाहिए तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 मोहब्बत नहीं, मैं तो फैन था उनका- धर्मेंद्र ने बताया मीना कुमारी से कैसे थे संबंध
ये पढ़ा क्या?
X