ताज़ा खबर
 

ट्रोल पर भड़कीं Kangana Ranaut की बहन, दी गर्दन काटने की धमकी, कहा- ‘तूने चंडी का क्रोध…’

Kangana Ranaut: दिल्ली में चल रही हिंसा और CAA के मुद्दे पर बहस को लेकर एक ट्रोल रंगोली को अपशब्द कह रहा था। इस पर Kangana Ranaut की बहन रंगोली भी भड़क गईं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोल को इतनी बुरी तरह से हड़काया कि ट्रोल ने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया। दिल्ली में हिंसा और CAA के मुद्दे पर बहस को लेकर ये ट्रोल रंगोली को अपशब्द कह रहा था। इस पर रंगोली भी भड़क गईं।

रंगोली ने यूजर को धमकाते हुए उसकी गर्दन काटने तक की धमकी दे डाली। रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा- तूने चंडी का क्रोध नहीं देखा। तेरी मुंडी काट के हाथ में दे दूंगी।’ कंगना की बहन रंगोली दिल्ली हिंसा पर लगातार ट्वीट कर अपने रिएक्शन दे रही हैं।

रंगोली ने हाल ही में एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने फोर्स को माता-पिता की तरह बताया। रंगोली ने ट्वीट किया- ‘फोर्स पेरेंट्स की तरह हैं। जैसे पेरेंट्स न सिर्फ अपने बच्चों को कंट्रोल करते हैं बल्कि उनके कान भी खींचते हैं। ताकि बच्चे किचन में स्टोव को हाथ न लगाएं, ताकि बच्चों के हाथ न जल जाए, उन्हें चोट न लग जाए। या फिर उन्हें बिना रेलिंग वाली छत पर खेलने से रोकते हैं ताकि वह गिर न जाएं। हम जानते हैं कि हम उन्हें दुख पहुंचाते हैं। जब 5 साल का बच्चा पुलिस पर पत्थर फेंकता है बेशक उसे चोट न पहुंचे लेकिन यह आने वाले कल का नुकसान है।’

रंगोली ने अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप की उस बात का भी जवाब दिया है जिसमें अनुराग ने कहा था कि -‘गृह मंत्री सॉरी बोलेंगे तो आधी समस्या हल हो जाएगी।’ रंगोली ने अनुराग कश्यप का नाम लिए बगैर कहा- ‘दो टके की नौटंकी कर रहे हैं, अमित शाह जी सॉरी बोलेंगे…। चल फुट’

बता दें, अनुराग कश्यप तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें दिल्ली हिंसा पर भी अपनी राय रखी और होम मिनिस्टर अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘अगर होम मिनिस्टर सॉरी बोल दें तो आधी दिक्कतें वैसे ही सॉल्व हो जाएंगी’। दिल्ली में हिंसा को लेकर उनसे सवाल पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा, ‘दुनिया में हमारी आधी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी, अगर होम मिनिस्टर सॉरी बोल देंगे तो…’।

Next Stories
1 ‘नंदिता दास से था अफेयर, फिर संजय मिश्रा की वाइफ के साथ लिव इन में रहने लगे’, ‘लगान’ के एक्टर पर पत्नी का आरोप
2 Delhi Violence: ‘दिल्ली है या सीरिया?’, हिंसा पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया पर यूं निकाली भड़ास
3 ‘गृह मंत्री अमित शाह माफी मांग लें तो आधी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी…’, दिल्ली हिंसा पर बोले अनुराग कश्यप
ये पढ़ा क्या?
X