ताज़ा खबर
 

कंगना की बहन रंगोली ने जरीना पर किया हमला, कहा- तुम्हारी जैसी औरतों की वजह से पंचोली जैसे दुष्ट अस्तित्व में हैं

आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया हमला।

आदित्य पंचौली की पत्नी जरीना वहाब और अपनी बहन रंगोली के साथ कंगना रनौत।

पिछले हफ्ते इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में किए खुलासों की वजह से कंगना रनौत को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस शो में कंगना ने ऋतिक के साथ अपने अफेयर के बारे में चर्चा की थी। इसके अलावा आदित्य पंचोली को डेट करने के दौरान कुछ सालों तक उनके द्वारा किए गए फिजिकल अब्यूज के बारे में भी बात रखी थी। इस मामले पर पिंकविला से बातचीत करते हुए आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं एक बार फिर अपनी बहन के बचाव में रंगोली चंदेल आ गई हैं। रंगोली ने ट्विटर पर जरीना के दावों पर कई सारे ट्विट के जरिए करारा जवाब दिया।

रंगोली ने जरीना पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो क्यों कंगना को संजय लीला भंसाली से मिलवाने के लिए लेकर गईं और क्यों उन्हें अपनी बहनों से मिलवाया। रंगोली ने कहा कि कंगना के साथ हुए फिजिकल अब्यूज के लिए जरीना भी उतनी ही जिम्मेदार हैं क्योंकि सबकुछ जानते हुए भी वो चुप रहीं। कंगना की बहन ने आगे कहा- अगर कंगना पंचोली से 2005 में मिली और 2007 में उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई तो दोनों 4 सालों तक कैसे एक दूसरे को डेट कर रहे थे जरीना जी। सना पंचोली का जन्म 1985 में हुआ है जबकि कंगना 1987 में पैदा हुई थी। क्या आपके अंदर शर्म है कि आप अपनी बेटी से छोटी उम्र की लड़की के शोषण का हिस्सा हैं?

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback

रंगोली ने कहा- उसने आपसे कई बार मदद मांगी लेकिन इसके बजाए आपने उसे हीरे दिए और बैंकॉक से ड्रेस दिलवाई। उसे संजय लीला भंसाली से मिलवाने के लिए ले गईं। आप दोनों को जेल के अंदर होना चाहिए। मैं जानना चाहती हूं कि अगर आपको पता था कि आपका पति एक नाबालिग लड़की का शोषण कर रहा है तो आपने क्यों उसे गिफ्ट और प्रलोभन दिए और बड़े डायरेक्टर के घर लेकर गईं? आपने कंगना को क्यों बैंकॉक से कपड़े और डायमंड दिए और उससे पुलिस के पास ना जाने की विनती की अगर आपके दावे के अनुसार आप जानती थीं कि आपके पति उसे डेट कर रहे हैं?

अपने ट्विटर पर रंगोली ने लिखा- आप उसे ना केवल संजय लीला भंसाली के घर लेकर गईं बल्कि बांद्रा में रहने वाली अपनी बहनों से भी उन्हें मिलवाया। आप नियमित तौर पर उसके लिए फिश बिरयानी भिजवाती थीं और उससे विनती करती थीं कि वो पुलिस के पास ना जाए। क्यों जरीना जी जवाब दीजिए? शर्म आनी चाहिए आपके ऊपर। आपकी जैसी महिलाओं की वजह से पंचोली जैसे दुष्ट हमारे समाज में मौजूद हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App