ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की बहन का ऋतिक पर गंभीर आरोप- मुस्लिम लड़के से प्यार की वजह से सुनैना पर जुल्म कर रहा रोशन परिवार

Kangana Ranaut Sister Rangoli Tweet: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन पर ट्वीट कर गंभीर आरोप लगाया है। रंगोली का दावा है कि रोशन परिवार मुस्लिम लड़के से प्यार की वजह से सुनैना पर जुल्म कर रहा है।

कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक पर निशाना साधा है।

Kanagana Ranaut and Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने ट्विटर पर कंगना रनौत का साथ देने की बात कही है। सुनैना के ट्वीट के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं रंगोली ने एक ट्वीट में ऋतिक पर उनकी बहन पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। रंगोली का कहना है कि रोशन परिवार मुस्लिम लड़के से प्यार की वजह से सुनैना पर जुल्म कर रहा है।

रंगोली ने एक ट्वीट में लिखा- ‘सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं क्योंकि उनका परिवार दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने पर शारीरिक प्रताड़ना दे रहा है। बीते सप्ताह उन्होंने एक महिला पुलिसकर्मी को बुलाया था, जिसे सुनैना को थप्पड़ जड़ा था। उसके पिता ने भी उसपर हाथ उठाया था। उसके भाई ने भी बार की ओर धक्का देने की कोशिश की थी। मुझे डर है कि उसका खतरनाक परिवार उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। मैं इसलिए इसे सार्वजनिक कर रही हूं क्योंकि सुनैना कंगना को फोन कर रो रही हैं। कंगना को समझ नहीं आ रहा है कि वह उसकी कैसे मदद करें?’

 

वहीं सुनैना ने भी एक ट्वीट में लिखा है कि वह कंगना रनौत का समर्थन करती हैं। कंगना ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था, ”सुनैना और मैं अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब वह लोग (रोशन परिवार) कुछ और ही दावा कर रहे हैं। हां, वह मुझसे अभी भी टच में है। लेकिन मैं उनके परिवार की लड़ाई का फायदा नहीं उठाना चाहती। सुनैना अभी भी मेरी दोस्त हैं।”

वहीं कुछ दिन पहले पिंकविला को दिये एक इंटरव्यू में सुनैना ने अपनी बीमारी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। सुनैना ने कहा था, ”मैं किसी भी तरह के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती नहीं रही हूं। मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी।” उस वक्त ऐसी अफवाह उड़ी थी कि सुनैना की हालत क्रिटिकल है और वह मानसिक बीमारी से परेशान हैं। इन अफवाहों को नकारते हुए सुनैना ने कहा था, ”जल्द गुस्सा हो जाना आपको मानसिक बीमार नहीं करता है। मैं किसी भी तरह की मानसिक बीमारी से पीड़ित नहीं हूं और न ही इलाज करा रही हूं। मैं शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह से ठीक हूं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App