ताज़ा खबर
 

बच्चे के सामने शैंपेन पीने पर ट्रोल हुईं कंगना रनौत और रंगोली, यूजर्स बोले— ‘देशद्रोही दारूबाज’

रंगोली चंदेल ने कंगना के साथ फोटो शेयर की है। तस्वीरों में कंगना और रंगोली दोनों अपने हाथों में शैंपेन पकड़े हुए क्रिसमस ट्री के बगल में नजर आ रही हैं। रंगोली द्वारा शेयर की गई तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद...

बच्चे के सामने शैंपेन पीने पर ट्रोल हुईं कंगना रनौत और रंगोली

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मनाली में परिवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं। बीते दिन बहन रंगोली चंदेल ने कंगना के साथ ट्विटर पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों में कंगना और रंगोली दोनों अपने हाथों में शैंपेन पकड़े हुए क्रिसमस ट्री के बगल में मजेदार पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में कंगना का छोटा भतीजा पृथ्वी अपनी माँ और मासी को देख रहा है।

रंगोली ने फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि मेरी आत्मा (कंगना रनौत) के साथ पुनर्मिलन होने की खुशी और छोटे को विश्वास नहीं हो सकता है कि मम्मा भी एक बच्ची हो सकती हैं। रंगोली द्वारा शेयर की गई तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद क्रिसमस मनाने और छोटे बच्चे के सामने शैंपेन पीने के चलते दोनों बहनों को यूजर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि छोटे बच्चे को विश्वास नहीं हो रहा होगा कि दोनों बहनें शराबी हैं। एक छोटे से मासूम बच्चे के सामने बहुत बुरा बर्ताव। जो काफी शर्मनाक है। दूसरे यूजर ने लिखा देशद्रोही दीदी !!! क्रिसमस एक हिंदू त्यौहार नहीं है और वो भी एक बच्चे की मौजूदगी में शराब पीना … आधुनिक मां दारुबाज निकली।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अपने बच्चों को क्रिसमस ट्री दिखाएंगे और अन्य बच्चों से उम्मीद करेंगे कि वो हिंदुत्व को बचा लें। इस देश को बचाए संस्कारों को बचाएं सिर्फ मूवी प्रमोशन में ही हिन्दुवादी होने की याद आती है।

मालूम हो कि कंगना अपनी फिल्म ‘पंगा’ को लेकर सर्खियों में हैं। कल ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और अपने रिलीज के साथ ही इसने यूट्यूब पर धूम मचा दी। ट्रेलर को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक इसे 47 मिलियन यानी 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगी जो शादी करके घर गृहस्थी में रम जाती है लेकिन बाद में माहौल कुछ ऐसा बनता है कि कंगना फिर खेल में वापसी की तैयारी करती हैं और मैदान में वापस लौटती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, लगा बड़ा आरोप
2 मालदीव्स में पूल मस्ती कर रहीं सारा अली खान, सिम्बा एक्ट्रेस को डोसा खाते देख फैंस हुए शॉक
3 Panga लेकर इंडस्ट्री की दबंग बन गईं कंगना रनौत, सिर्फ ट्रेलर से बनाया नया रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X