ताज़ा खबर
 

‘जावेद अख्तर ने धमकाया था, महेश भट्ट ने चप्पल फेंकी थी’, Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने लगाया आरोप

Kangana Ranaut : क्लेम करते हुए कंगना की बहन रंगोली ने अपने पोस्ट में लिखा कि जावेद अख्तर ने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाया था। वहीं महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फैंकी थी।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Sister Rangoli, Rangoli Chandel, Kangana Sister Claim on Javed Akhtar, Javed Akhtar, Hrithik Roshan, Mahesh Bhatt, Mahesh Bhatt Throw Chappal on Kangana Ranaut, entertainment news, bollywood news, television newsकंगना रनौत, जावेद अख्तर और महेश भट्ट

 Kangana Ranaut: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिरिसिस्ट जावेद अख्तर और फिल्ममेकर महेश भट्ट पर आरोप लगाया है। क्लेम करते हुए कंगना की बहन रंगोली ने अपने पोस्ट में लिखा कि जावेद अख्तर ने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाया था। वहीं महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी।

कंगना रनौत की बहन ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘कंगना को जावेद अख्तर ने घर बुलाया था। इसके बाद उन्होंने कंगना को धमकाया कि कंगना को ऋतिक से माफी मांगनी चाहिए। वहीं महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, इसकी वजह थी कि उसने सुसाइड बॉमर का किरदार निभाने के लिए मना कर दिया था। आप देश के पीएम को फासिस्ट करार देते हैं? आप दोनों क्या हो?’

दरअसल, रंगोली ने एक ट्विटर यूजर के पोस्ट के जवाब में ये बात कही थी। जावेद और भट्ट ने पीएम मोदी पर एक इंटरव्यू दिया था जिसे देख कर यूजर ने पोस्ट किया था। इसी पोस्ट पर कंगना की बहन भी अपने जवाब के साथ कूद पड़ीं।

हाल ही में कंगना की फिल्म पंगा रिलीज हुई थी। 24 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस आई फिल्म कलेक्शन के मामले में ठीक ठाक प्रदर्शन ही कर पाई। इन दिनों कंगना समाज से जुड़े मुद्दे और रियल कैरेक्टर बेस्ड फिल्में ही करती हैं। कंगना के फैंस को उनकी फिल्में चुनने का अंदाज काफी पसंद आता है। कंगना की बेबाकी भी उनके फैंस के दिल को भाती है। कंगना रनौत अब जल्द ही तमिलनाडु पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवा (Thalaivi) में नजर आएंगी। कंगना लवर्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tanhaji Box Office Collection Day 40: ‘कबीर सिंह’ पर चली Tanhaji की तलवार, ऋतिक रोशन ने भी फिल्म को देख दिया रिव्यू
2 ‘वॉर्निंग दे रही हूं, मैंने मुंह खोला ना तो तेरे माता-पिता…’ हिमांश कोहली के ब्रेकअप वाले बयान पर भड़कीं नेहा कक्कड़, फूटा सिंगर का गुस्सा
3 83 से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट! ‘दीपवीर’ को साथ देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X