scorecardresearch

कंगना रनौत ने शेयर की अखिलेश, मायावती और सीएम योगी के घरों की तस्वीरें, जानें- क्यों हो रही है इसकी चर्चा

कंगना रनौत ने यूपी के मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव और मायावती के साथ-साथ सीएम योगी के घर की तस्वीरें शेयर की हैं।

kangana-ranaut-1200-1
बॉलीवुड एक्टर कंगना रानौत (File/Indian Express)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजनीति से लेकर हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से पेश करती हैं। कंगना रनौत अक्सर ही अपने इस बिंदास अंदाज को लेकर कभी तारीफें बटोरती हैं तो कभी आलोचनाओं का शिकार हो जाती हैं। यूपी में चुनाव हैं और सियासी पारा काफी गर्माया हुआ है। ऐसे में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो कि खूब वायरल हो रही है।

कंगना ने दिखाई सीएम के घरों के तस्वीरें: कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है। कंगना के साथ-साथ तमाम भाजपा नेता भी इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि जब मायावती सीएम थीं तो उन्होंने आलीशान घर बनवा लिया था। इसी तरह अखिलेश मुख्यमंत्री रहे तो भव्य बंगला बनाया लेकिन योगी आदित्यनाथ का पैतृक मकान अभी वैसे ही है।

बीजेपी को खुला समर्थन: कंगना का ये पोस्ट खूब सुर्खियों में है। ये तो सभी जानते हैं कि कंगना बीजेपी सपोर्टर हैं और हमेशा ही पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक सभी को अपना खुला समर्थन देती दिखाई देती हैं।

नेटिजंस के रिएक्शन: कंगना रनौत ने जिस सोशल मीडिया पेज का ये पोस्ट शेयर किया है उसपर नेटिजंस दिलस्प रिएक्शंस दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘फर्क साफ है।’ तो वहीं दूसरे का कहना है, ‘बीजेपी के हेडक्वार्टर की तस्वीरें भी तो दिखाओ।’

सीएम योगी से मुलाकात: बता दें कि ट्विटर एकाउंट बैन होने के बाद कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर ही खूब एक्टिव रहती हैं और अपने तमाम बयान वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले यूपी दौरे के दौरान कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी।

कंगना की फिल्में: वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘थलाइवी’ ने शानदार प्रदर्शन किया था। इसके बाद से ही फैंस को उनके आने वाले तमाम प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है। इसे लेकर कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस को अप्डेट्स देती रहती हैं। कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक रवैये को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट