scorecardresearch

‘मेरी बेटी हुई तो ठीक तुम्हारी तरह होगी…’ कभी रेखा ने कुछ यूं की थी कंगना रनौत की तारीफ; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कंगना रनौत रेखा को अपनी गॉडमदर मानती हैं। रेखा भी उन्हें अपनी बेटी समान मानती हैं।

Rekha, Kangana Ranaut
रेखा और कंगना रनौत (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉलीवुड में कई लोग दर किनार कर चुके हैं, लेकिन कोई ऐसा भी है जो उन्हें बहुत प्यार करता है और वो जैसी हैं वैसे ही पसंद करता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं खूबसूरत दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की। वो कंगना रनौत को बेहद पसंद करती हैं और अपनी बेटी जैसी मानती हैं।

30 जून को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए रेखा की पुरानी बात याद की है। साल 2019 में मराठी गौरव इवेंट के दौरान रेखा को कंगना के हाथों अवॉर्ड दिया गया था। तब रेखा ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर उनकी बेटी होती तो वो बिल्कुल कंगना जैसी होती। रेखा की इस तारीफ को याद करते हुए कंगना ने उनके साथ एक तस्वीर लगाई है,जिसमें रेखा के कॉम्पलीमेंट के साथ कंगना ने लिखा,”अब तक की सबसे बड़ा कॉम्पलीमेंट।”

कंगना के लिए खास हैं रेखा: बता दें कि कंगना रेखा को अपनी गॉडमदर मानती हैं। उन्होंने रेखा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए गॉडमदर बताया था। वहीं रेखा ने भी कंगना को अपनी पसंद की कांजीवरम साड़ी गिफ्ट की थी।

बात अगर रेखा और कंगना के वर्क फ्रंट की करें तो रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं। जिनमें ‘इजाजत’,’उत्सव’, ‘उमराओ जान’, ‘खूबसूरत’जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है। वहीं कंगना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म गैंग्सटर से की थी। इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट फिमेल डेब्यू का अवॉर्ड दिया गया था।

गैंग्सटरके बाद कंगना ने’वो लम्हे, ‘लाइफ इन मेट्रो’,’फैशन’ में दमदार किरदार किए और सपोर्टिंग रोल के लिएनैशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल एक्टर अपने नाम किया।

गौरतलब है कि कंगना इन दिनों महाराष्ट्र सरकार में हुई उठा-पटक को लेकर भी चर्चा में हैं। सीएम उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के पहले से ही कंगना का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही है, आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। इसके बाद हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा,’मैंने कहा था घमंड टूटना निश्चित है।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X