ताज़ा खबर
 

आमिर खान का पुराना बयान शेयर कर बोलीं कंगना रनौत- ये तो कट्टरपंथी है, जानिये- क्या कहा था अभिनेता ने

कंगना ने आमिर खान को घेरते हुए लिखा है कि विवाह का परिणाम केवल जीन और संस्कृतियों का ही नहीं बल्कि धर्मों का भी मिश्रण है।

Aamir khan in turkey, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut shared Aamir Khan's old statement,बॉलीवुड कंगना रनौत ने आमिर खान पर उनके एक पुराने बयान को लेकर हमला बोला है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात को लेकर विवादों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आमिर खान के एक पुराने बयान को लेकर उनपर हमला बोला है। कंगना ने उनको कंट्टरपंथी तक कहा है।

दरअसल साल 2012 में आमिर खान ने tanqeed नाम की एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने धर्म को लेकर अपनी निजी बातें शेयर की थीं। इसी इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा था कि मेरी पत्नियां हिंदू हो सकती हैं लेकिन मेरे बच्चे इस्लाम का ही पालन करेंगे। कंगना ने इसी बयान को लेकर आमिर खान को आड़े हाथों लिया है।

कंगना रनौत ने आमिर खान को टैग करते हुए उस इंटरव्यू के लिंक को शेयर किया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा, ‘हिंदू+मुस्लिम = मुस्लिम। ये तो कट्टरपंथी है।’ कंगना ने लिखा, ‘विवाह का परिणाम केवल जीन और संस्कृतियों का ही नहीं बल्कि धर्मों का भी मिश्रण है। बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सिखाएं और श्रीकृष्ण की भक्ति भी। यही सेकुलरिज्म है न?’

इसी कड़ी में कंगना ने एक और ट्वीट किया। कंगना ने आमिर खान से सवाल पूछते हुए लिखा, ‘आप तो सबसे ज़्यादा टॉलरेंट थे। आप कब से हिंदुइज्म के लिए इंटॉलरेंट हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्री कृष्ण और श्री राम का खून बह रहा है। सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहाँ की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ़ और सिर्फ़ इस्लाम को फ़ॉलो करेंगे, ऐसा क्यूों?’

गौरतलब है कि आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आमिर खान तुर्की गए थे और तुर्की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगन से मुलाकात भी की। इस मुलाकात की तस्वीर को तुर्की की प्रथम महिला ने ही ट्विटर पर शेयर किया है जिसके बाद आमिर खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि तुर्की के राष्ट्रपति ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दे चुके हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गंदी बात’ के बाद अब ऑल्ट बालाजी लाया ‘वर्जिन भास्कर 2’, ट्रेलर रिलीज के साथ मिले ऐसे रिएक्शन
2 सुशांत केस में आध्यात्मिक गुरु की ‘एंट्री’, कहा- रिया ने मुझसे करवाया था एक्टर का इलाज, पूर्व CM के इलाज का भी दावा
3 ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन की उड़ी अफवाह, रितेश देशमुख ने किया खंडन
IPL 2020: LIVE
X