ताज़ा खबर
 

विकास बहल मामले पर कंगना रनौत ने कहा- हर कहानी का दूसरा पहलू भी होता है

कंगना रनौत ने कहा- हम यहां ब्रांड के बारे में बात करने के लिए आए हैं। लेकिन जिसका आपने जिक्र किया वो गंभीर मसला है।

Author नई दिल्ली | April 11, 2017 4:57 PM
कंगना रनौत। (Image Source: Instagram)

कंगना रनौत कभी भी अपने विचार सामने रखने से कतराती नहीं हैं। हाल ही में एक प्रोडक्ट लॉन्च के दौरान जब उनसे विकास बहल पर लगे यौन शोशण के बारे में सवाल किए गए तो उन्हें लगा कि यह इस विषय पर बात करने का सही समय नहीं है। विकास ने कंगना रनौत की क्वीन निर्देशित की थी। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन यह इशारा जरूर कर दिया कि इस मामले पर उनके विचार क्या हैं। उन्होंने कहा- हम यहां ब्रांड के बारे में बात करने के लिए आए हैं। लेकिन जिसका आपने जिक्र किया वो गंभीर मसला है। जो कोई भी इस तरह की परिस्थिति का सामना करता है और उसपर बात करता है तो यह बहादुरी की बात है।

कंगना ने कहा- आमतौर पर उन्हें उनका परिवार और कलीग्स इस मामले बात करने के लिए लिए प्रेरित करते हैं। उन्हें शर्माना नहीं चाहिए। निश्चित तौर पर कहानी के दो पहलू होते हैं। लेकिन लोगों को बात करनी चाहिए। चाहे वो गलत हो या सही। कंगना और विकास ने महिला केंद्रिंत फिल्म में काम किया था। बता दें कि कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को निभाने कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

कंगना अपने इस रोल के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं। वह अपने इस रोल को चैलेंज के तौर पर देख रही हैं। फिल्म में कंगना झांसी की रानी का रोल प्ले करेंगी। पहले इस फिल्म को केतन मेहता डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन अब तेलुगू डायरेक्टर कृष इस फिल्म को बनाएंगे। फिल्म का टाइटल मणिकर्णिका होगा। इस फिल्म की कहानी केवी विजेन्द्र प्रसाद लिखेंगे। कंगना इन दिनों महालक्ष्मी रेस कोर्स में ट्रेनर सुरेश टपोरिया से घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि शूट होने से पहले रिहर्सल के लिए वर्कशॉप करेंगे। उन्होंने कहा कि वह हर छोटी से छोटी चीज पर काम करना चाहती हैं। एक बच्चे को पीठ पर बांधकर साड़ी में कैसे घुड़सवारी की जा सकती है। मुंह में घोड़े की लगाम पकड़कर दो तलवारों के साथ कैसे लड़ा जाएगा। पर्दे पर कुछ भी नकली नहीं लगाना चाहिए।

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App