ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण 5: कंगना रनौत ने बताया दंगल की सफलता से हुई जलन, करण जौहर को लिया आड़े हाथ

कंगना को भी यह काफी भयानक लगा कि कैसे एक जन्मा बच्चा इस तरह के इश्यू का शिकार हो जाता है। यह बात साफ है कि सैफ को यह नाम काफी पसंद है और उसे कोई बदल नहीं सकता।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 8:56 PM
कंगना रनौत और सैफ अली खान (Image Source: Indian Express)

कंगना रनौत को क्वीन और सैफ अली खान को नवाब बुलाते हुए करण जौहर ने रंगून स्टार को बेहद राजसी तरीके से शो पर आमंत्रित किया। कुछ देर के लिए शाहिद कपूर भी कैमियो अपियरेंस के तौर पर नजर आए। करण ने उस पल को याद किया जहां उन्होंने प्रीति जिंटा के साथ आए सैफ को काफी ट्रॉल किया था। इसके बाद करण जौहर ने इस बात को स्वीकार किया कि वो कंगना से कभी अच्छे की अपेक्षा कर ही नहीं सकते। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माता को वो समय याद दिलाया जब वो उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ाते थे। लेकिन इससे टूटने की बजाए आज उन टिप्पणियों की वजह से वो जो हैं बन पाई हैं।

कंगना के अनुसार आदित्य चोपड़ा उन्हें छोटा समझते थे लेकिन कई सालों में उन्होंने उन्हें गलत साबित कर दिया। वहीं अनुष्का शर्मा के लिए भी करण गलत सोचते थे। करण जौहर ने सैफ अली खान से तैमूर पर हुए विवाद के बारे में पूछा जिसपर उन्होंने कहा कि मैंने इस पूरे विवाद को काफी फंड दिया है। कंगना को भी यह काफी भयानक लगा कि कैसे एक जन्मा बच्चा इस तरह के इश्यू का शिकार हो जाता है। यह बात साफ है कि सैफ को यह नाम काफी पसंद है और उसे कोई बदल नहीं सकता।

हर बार कंगना ने करण जौहर को आड़े हाथों लिया। उन्होंने बताया कि कैसे करण उन लोगों के बारे में गलत सोचते हैं जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है। दोनों ही सेलिब्रिटी सोशल मीडिया को नजरअंदाज करते हैं। करण जौहर ने मिस जूलिया से पूछा कि वो अवॉर्ड फंक्शन अटेंड क्यों नहीं करती इसपर उन्होंने कहा मुझे लगता है कि खुद को ऊंचा रखकर मैं अपने बिजनेस को कम रही हूं।

कंगना ने बताया कि वो फिल्मों के मामले में काफी प्रतिस्पर्धी हैं। उन्होंने कहा कि वो दंगल की सफलता से जल रही हैं। एक्ट्रेस ने करण जौहर से कहा कि वो इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के प्रति असहिष्णु हैं। अगर कभी मुझपर बायोपिक बनेगी तो उसमें विरोधी का किरदार करण जौहर निभाएंगे। कंगना समय समय पर करण को यह याद दिलाती रही कि यह चैट शो है जिसे उसी तरह रखें।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

कॉफी विद करण 5: बेबाक रहीं कंगना, नवाबी अंदाज में दिखे सैफ

कॉफी विद करण 5: जुड़वा भाई-बहन की तरह लड़ते हैं वरुण धवन और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App