ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत ने कहा- लव लेटर लिखने और डेट पर जाने की उम्र में कर रही थीं ‘संघर्ष’

कंगना ने कहा- मुझे कभी खेलने का समय नहीं मिला। टीनएज में मैंने संघर्ष करना और सेट पर जाना शुरू कर दिया था। 17 साल की उम्र में मैं करो या मरो वाली परिस्थिति में थी।

Kangana Ranaut, Anupam Kher, Simranकंगना रनौत ने अपने संघर्ष पर अनुपम खेर के साथ की बातचीत। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों और विद्रोही जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की। अनुपम खेर के चैट शो अनुपम खेर पीपल पर बात करते हुए 30 साल की एक्ट्रेस ने कहा- लव लैटर लिखने और ब्लाइंड डेट पर जाने की उम्र में वो महेश भट्ट जैसे टैलेंटिड निर्देशक के साथ काम में बिजी थीं। उन्होंने कहा- जिस उम्र में लड़कियां लव लेटर लिखती हैं या ब्लाइंड डेट पर जाती हैं मैं घंटो काम किया करती थी। मैं महेश भट्ट और दूसरे समाजिक विचारधारा और टैलेंटिड कलाकारों के साथ बैठा करती थी। जब आप ऐसे लोगों के साथ टीनएज में बैठते हैं तो आप वास्तव में कुछ नहीं कह सकते।

कंगना ने कहा- मुझे कभी खेलने का समय नहीं मिला। टीनएज में मैंने संघर्ष करना और सेट पर जाना शुरू कर दिया था। 17 साल की उम्र में मैं करो या मरो वाली परिस्थिति में थी। मैं हमेशा से विद्रोही रही और बहुत कम उम्र में अपना घर छोड़ दिया था। इसी वजह से मुझे कभी बच्चे जैसा होने का समय नहीं मिला। करण जौहर के साथ कॉफी विद करण में हुए नेपोटिज्म विवाद पर भी उन्होंने बात की। एक्ट्रेस ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो इस बहस ने मुझपर कोई प्रभाव नहीं डाला। जिंदगी के इस पड़ाव पर मैं काफी आत्म निर्भर हूं क्योंकि मैंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर दिया है। मैं अपनी कहानी को प्रसारित करना चाहती हूं जिसमें कुछ गलत नहीं हैं। जब करण जौहर ने नेपोटिज्म पर ब्लॉग लिखा तो मुझे वो उद्देश्य की बजाए ब्रेनवॉश करने वाला ज्यादा लगा।

कंगना ने कहा- गैंगस्टर के बाद मुझे सफलता का स्वाद चखने में 10 सालों का समय लगा। संघर्ष किसी भी शख्स को काफी हद तक बदल देता है। इतना कि अगर कोई आपको नीचे गिराने की कोशिश करता है तो उसका आपके ऊपर कोई असर नहीं पड़ता। ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे सबसे बुरी लड़की बनने की आजादी दी।

वर्कफ्रंट का बात करें तो तनु वेड्, मनु एक्ट्रेस की अगली फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी है। इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म सिमरन है। जिसका पहला टीजर पोस्टर जारी किया जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनोखे तरीक से 2.0 का प्रमोशन करेंगे रजनीकांत और अक्षय कुमार, जानें क्या है उनका प्लान
2 ‘ट्यूबलाइट’ Box Office Business: कमाई के मामले में अब तक ठीक-ठाक चल रही सलमान खान की फिल्म
3 माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देंगे टाइगर श्रॉफ, पुणे में ‘मुन्ना माइकल’ करेंगे परफॉर्म
ये पढ़ा क्या ?
X