ताज़ा खबर
 

जब रोहित शेट्टी संग रोमांटिक होने लगीं कंगना रनौत तो डायरेक्टर ने जोड़ लिए हाथ, पढ़ें क्या कहा

शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में इसी शो में अभिनेत्री कंगना रनौत भी मेहमान बनकर पहुंची थीं। शो में करण जौहर, रोहित शेट्टी का एक अलग रुप देखना चाहते थे।

Author नई दिल्ली | January 27, 2018 10:53 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्माता-निर्देशक करण जौहर पिछले दिनों सुर्खियों में रहे। फिल्म जगत की क्वीन यानी की कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में करण जौहर और कंगना ‘नेपोटिज्म’ के कारण फिल्म जगत में काफी चर्चा हुई। हाल ही में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में कंगना गेस्ट बनकर पहुंची थी, इसी दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी से कंगना के लिए एक डायलॉग बोलने के लिए,लेकिन रोहित शेट्टी ने करण जौहर को इंकार कर दिया। रोहित शेट्टी का कहना है कि वह कंगना रनौत से उलझना नहीं चाहते। फिलहाल कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना महारानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव पर है।

kangna ranaut BBC, kangna ranaut News, sony bbc earth, bbc earth kangna कृष 2 की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। (फाइल फोटो)

शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में इसी शो में अभिनेत्री कंगना रनौत भी मेहमान बनकर पहुंची थीं। शो में करण जौहर, रोहित शेट्टी का एक अलग रुप देखना चाहते थे, जिसमें उन्होंने रोहित को कंगना के साथ एक फिल्म का सीन करने को कहा जिसमें करण डायरेक्टर का रोल निभा रहे थे। रोहित को सीन में ऐसा दिखाना था कि वह कंगना के पुराने प्रेमी हैं और उन्हें वह अपनी लाइफ में वापस लाना चाहते हैं।

रोहित को फिल्म ‘दीवार’ का डायलॉग बोलना था, ”आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपटी है, बैंक बैलेंस हैं, बंगला है, गाड़ी है, तुम्हारे पास क्या है?” रोहित इस सीन को करने के लिए तैयार हो गए थे, जैसे ही करण जौहर ने एक्शन बोला। वैसे ही कंगना ने रोहित को टच किया इसके बाद रोहित पीछे हट गए और बोले, ”न भाई, इससे पंगा कौन लेगा।” बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बीच ‘नेपोटिज्म’ को लेकर तीखी बहस हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X