कंगना रनौत राजनीति में रख सकती हैं कदम, खुद भरी हामी; लेकिन होगी एक्ट्रेस की यह शर्त

कंगना रनौत ने हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह राजनीति में कदम रखना जरूर पसंद करेंगी, लेकिन उनकी एक शर्त भी है।

kangana ranaut, thalaivi,
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत ने तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार अदा किया था, जिन्होंने सिनेमा से लेकर राजनीति तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। इससे इतर कंगना रनौत फिल्मों के साथ-साथ समसामयिक मुद्दों को लेकर भी काफी मुखर नजर आती हैं। वहीं हाल ही में हुई प्रेस कॉनफ्रेंस में उनसे सवाल किया गया कि क्या वह राजनीति में एंट्री कर सकती हैं। इसपर एक्ट्रेस ने हामी तो भरी, लेकिन अपनी एक शर्त भी रखी।

कंगना रनौत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मैं अपने देश के लिए बोलती हूं, वो इसलिए नहीं क्योंकि मैं एक राजनेता हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं। जहां तक राजनीति में कदम रखने की बात है, मुझे जनता का खूब सारा समर्थन चाहिए होगा।”

कंगना रनौत ने राजनीति के बारे में आगे कहा, “लेकिन अभी मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर ही बहुत खुश हूं। अगर कल कभी लोगों ने मुझे पसंद किया और मेरा समर्थन किया तो मैं जाहिर तौर पर राजनीति में कदम रखना चाहूंगी।” कंगना रनौत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म ‘थलाइवी’ के बारे में भी बातचीत की।

कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म में काम करते वक्त राजनीति के बारे में उनके विचार भी बदल गए। उन्होंने कहा, “राजनीति के बारे में मेरी बहुत ही पुरानी सोच थी कि जिन्हें सत्ता प्राप्त होती है वह बहुत ही भाग्यशाली होते हैं। लेकिन इस फिल्म में काम करने और रिसर्च करने के बाद मेरी सोच पूरी तरह से बदल गई। मैंने महसूस किया कि राजनीति बिल्कुल आसान नहीं है और इसमें कई चुनौतियां हैं।”

कंगना रनौत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “फिल्म ‘थलाइवी’ के जरिए यह दिखाया गया कि जिस इंसान के बारे में लोग सोचते थे कि वह कभी भी नेता नहीं बन सकती हैं, राज्य नहीं संभाल सकती हैं। वह न केवल मुख्यमंत्री बनीं, बल्कि उन्होंने बड़े पैमाने पर लोगों का वोट भी हासिल किया। उनके गुरू और राजनीति में उनके मेंटोर एमजीआर ने हमेशा ही उनका समर्थन किया।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट