ताज़ा खबर
 

#NoFilterNeha में कंगना रनौत ने बताया, पत्थरों के पीछे ड्रेस चेंज करती थी तो पूरी टीम करती थी कवर

रंगून की ज्यादातर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के अंद्रूनी हिस्सों में हुई है।वहां ना कोई गांव होता था ना ही कोई रेस्टरूम। कंगना ने बताया कि टॉयलेट और कपड़े बदलने तक के लिए उन्हें चट्टानों का सहारा लेना पड़ता था।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में खुद से जुड़े कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। नेहा धूपिया के चैट शो #NoFilterNeha में बातचीत के दौरान कंगना ने कई सारी बातें शेयर कीं। कुछ दिनों पहले तक विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून की शूटिंग में बिजी कंगना ने अलग-अळग लोकेशन्स पर शूटिंग का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने बताया कि जिस जगह वो शूटिंग कर रहे थे वहां टॉयलेट, चेंजिंग रूम जैसी कोई फेसिलिटी बी नहीं थी। काम के दौरान कॉस्ट्यूम बदलने के लिए उन्हें चट्टानों के पीछे जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे। कंगना ने बताया कि यह एक पीरियॉडिक फिल्म है और इसकी शूटिंग की लोकेशन्स ऐसी थीं कि इस दौरान उन्हें बामुश्किल ही कोई फेसिलिटी मिलती थी। उन्होंने बताया जिस तरह उन्हें क्वीन की शूटिंग के दौरान एक कैफे में जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे। उसी तरह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ। उन्होंने कहा कि जब भी हम अपने कंफर्टजोन से बाहर निकलते हैं तो ऐसा ही डर लगता है। लेकिन बाद ये चीजें मायने नहीं रखतीं। फिर चाहें आप स्टार हों या फिर कोई और।

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के अंद्रूनी हिस्सों में हुई है। वहां ना कोई गांव होता था ना ही कोई रेस्टरूम। कंगना ने बताया कि टॉयलेट और कपड़े बदलने तक के लिए उन्हें चट्टानों का सहारा लेना पड़ता था। व

हां मेरी टीम मुझे कवर करती थी। शाहिद कपूर भी।

वीडियो:इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

बता दें कि नेशनल अवार्ड विनर विशाल भरद्वाज रंगून फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल फरवरी तक रिलीज के लिए तैयार है । रंगून की कहानी 1940 के दशक में दूसरे विश्व युद्ध के दौरान बुनी गई है। इस फिल्म में तीन किरदार हैं जिनमें से एक मार्गदर्शक है । जिसके साथ फिल्म की फिल्म की मेन लीड प्यार कर बैठती है। तीसरा किरदार एक सैनिक है। फिल्म में आजादी और उस दौर से जुड़ी और भी बहुत सारी चीजों को दिखाया गया है यह एक जुनूनी प्रेम कहानी है। फिल्म में शाहिद कपूर एक सैनिक के किरदार में नजर आयेंगे ।

Read Also:पाकिस्तान में सलमान खान पर लगा बैन, टीवी पर नहीं दिखाए जा रहे भारतीय चैनल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.