ताज़ा खबर
 

राजनीति में जाने की बात पर बोलीं कंगना- ‘मणिकर्णिका’ के बाद बीजेपी ने ऑफर की थी टिकट, लेकिन….

कंगना रनौत ने इस बाबत कई ट्वीट किए हैं। कंगना ने कहा है कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के एमएलए रहे हैं। मेरा परिवार हमेशा से राजनीति में काफी लोकप्रिय रहा है।

kangana ranaut on modi, bjp offer ticket to Kangana Ranaut,कंगना रनौत ने कहा है कि बीजेपी ने टिकट ऑफर की थी।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह बॉलीवुड के कई पहलुओं को लेकर मीडिया के सामने आईं। इस बीच एक्ट्रेस ने राजनीति में जाने के सवालों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने कहा है कि मोदी जी को सपोर्ट करने की वजह से कुछ लोग सोचते हैं कि मैं राजनीति में जाने वाली हूं। लेकिन मैं अपने काम से प्यार करती हूं और मैंने कभी राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा। कंगना ने कहा कि उनको बीजेपी ने टिकट ऑफर किया था।

कंगना रनौत ने इस बाबत कई ट्वीट किए हैं। कंगना ने कहा है कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के एमएलए रहे हैं। मेरा परिवार हमेशा से राजनीति में काफी लोकप्रिय रहा है। कंगना ने इस बात का जिक्र किया है कि ना सिर्फ बीजेपी बल्कि कांग्रेस से भी लगातार टिकट के ऑफर आते रहे हैं। कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा करते हुए लिखा है कि गैंगस्टर फिल्म के बाद से मुझे लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं’।

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बीजेपी द्वारा टिकट ऑफर किए जाने की बात कही है। कंगना ने लिखा, ‘फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने टिकट ऑफर की थी। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और मैंने कभी राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा। तो जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं उन्हें अब रुक जाना चाहिए।’

इससे पहले कंगना रनौत ने पीएम मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर उनके संबोधन का एक वीडियो शेयर किया था। कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, विवेकानंद ने कहा था कि मुझे 100 पुरुष / महिलाएं दो, मैं इस देश का चेहरा बदल दूंगा। जब मैं उनके महान शिष्य प्रधान मंत्री को देखती हूं तो मुझे आश्चर्य होता है कि स्वामी जी उनके बारे में क्या कहेंगे? ये अकेले ही बहुत है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gunjan Saxena The Kargil Girl: जानिए कौन हैं IAF ऑफिसर गुंजन सक्सेना?, कारगिल युद्ध के दौरान उड़ाया था चीता हेलीकॉप्टर
2 कभी मुश्किल से नीसब हो पाती थी दो वक्त की रोटी, अब एक एपिसोड से ही इतना कमा लेते हैं ‘खजूर’
3 ‘चुप हो जा नहीं तो तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे’, जिया खान की मां राबिया ने लगाया महेश भट्ट पर धमकाने का आरोप
IPL 2020 LIVE
X