ताज़ा खबर
 

पढ़िए विद्या बालन के कंगना रनौत का मजाक उड़ाने पर क्या बोलीं बॉलीवुड ‘क्वीन’

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कंगना रनौत का मखौल उड़ाया तो ज्यादातर लोग यह उम्मीद कर रहे थे कि बेबाक बोलने वाली कंगना रनौत उन पर वापसी हमला जरूर करेंगी, हालांकि उस वक्त ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 13:42 pm
गौरतलब है कि कंगना रनौत की अपकमिंग की फिल्म सिमरन के लिए क्रेडिट का मामला हाल में चर्चा में रहा था। लेखक अपूर्व असरानी ने ऐसा दावा किया था कि कंगना ने फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता पर उन्हें क्रेडिट देने संबंधी मामले में उन पर दबाव बनाया था।

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कंगना रनौत का मखौल उड़ाया तो ज्यादातर लोग यह उम्मीद कर रहे थे कि बेबाक बोलने वाली कंगना रनौत उन पर वापसी हमला जरूर करेंगी, हालांकि उस वक्त ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अब जब अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला ने कंगना से इस बारे में बात की तो इंडियाटुडे के मुताबिक उन्होंने कहा- हा हा हा… मैंने इस बारे में पढ़ा था। विद्या मेरी डियर फ्रेंड हैं और ईमानदारी से कहूं तो मैं उतनी अतिसंवेदनशील महिला नहीं हूं जो किसी के मजाक उड़ाने पर या मस्ती करने पर भड़क जाऊं।

गौरतलब है कि कंगना रनौत की अपकमिंग की फिल्म सिमरन के लिए क्रेडिट का मामला हाल में चर्चा में रहा था। लेखक अपूर्व असरानी ने ऐसा दावा किया था कि कंगना ने फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता पर उन्हें क्रेडिट देने संबंधी मामले में उन पर दबाव बनाया था। इसके बाद क्रेडिट कार्ड के साथ पोज करते हुए एक तस्वीर के कैप्शन में विद्या ने लिखा- क्रेडिट की जरूरत किसे है जब आपका निर्देशक आपको यह कार्ड दे रहा हो। शुक्रिया सुरेश त्रिवेणी। विद्या ने उनकी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुल्लू की निर्देशक को रेफर करते हुए यह बात कैप्शन में लिखी थी जिसके लिए ऐसा माना जा रहा था कि उन्होंने इसमें अप्रत्यक्ष रूप से कंगना का मजाक उड़ाया है।

हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही हैं। उन्हें बहुत बेफिक्र और बेधड़क लड़की के किरदार में दिखाने का प्रयास किया गया है। वीडियो कुछ जगह पर आपके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान दे जाता है। वीडियो में कंगना के कुछ 10 अलग-अलग लुक्स नजर आ रहे हैं। कंगना की यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं। मनिकर्णिा कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है। अब जबकि फिल्म का पहला लुक सामने आया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App