ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू की फिल्म ‘सांड की आंख’ क्या कंगना करने वाली थीं? छिड़ी उम्र को लेकर नई बहस

Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar’s upcoming film: रंगोली ने लिखा है कि सांड की आंक फिल्म पहले कंगना को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसको करने से इसलिए इंकार कर दिया था...

Taapsee Pannu, Kangana Ranaut, Saand Ki Aankh, saand ki aankh movie, saand ki aankh cast, Rangoli Chandel, Bhumi Pednekar , rangoli chandel twitter, rangoli chandel biography, rangoli chandel kangana, rangoli chandel controversy, rangoli chandel wiki, rangoli chandel twwets, rangoli chandel movie, rangoli chandel quora, rangoli chandel image, rangoli on sand ki aankh Entertainment Movies Bollywood bollywood entertainment hindi news,रंगोली ने खुलासा किया है कि सांड की आख पहले कंगना को ऑफर हुई थी।

Kangana Ranaut:  मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक नई बहस छेड़ दी है। बहस उम्रवाद को लेकर हो रही है वह भी एक फिल्म के बहाने जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है। यह बहस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh) को लेकर उठी है जिसमें अब वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी कूद पड़ी हैं। संदर्भित फिल्म में तापसी और भूमि एक ऐसे किरदार को निभा रही हैं जो उनकी वास्तविक उम्र से कहीं ज्यादा है। 60 साल की उम्र के उपर की भूमिका करने को लेकर रंगोली ने दोनों पर काफी तंज कसा है। रंगोली ने यहां तक कहा कि सांड की आंख पहले उनकी बहन कंगना को ऑफर की गई थी जिसे करने से उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। इस बाबत रंगोली ने कई मीडिया रिपोर्ट्स के लिंक को भी टैग किया है।

रंगोली ने लिखा, यह फिल्म (saand ki aankh) पहले कंगना को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसको करने से इंकार करते हुए कहा कि इस भूमिका के लिए किसी उम्रदराज एक्ट्रेस को लेना चाहिए। रंगोली के मुताबिक कंगना ने तब फिल्म के लिए विकास बहल और इसके डायेरक्टर को वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता और राम्या कृष्णन को कास्ट करने के लिए कहा था। वहीं नीना गुप्ता ने भी अपनी बात ट्विटर पर रखते हुए लिखा है- हाँ, मैं भी इस के लिए हमारी उम्र के रोल के बारे में सोच रही थी। कम से कम हमसे करा लो भाई।

नीना के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रंगोली ने लिखा- नीना जी कंगना को इस फिल्म की पेशकश की गई थी और उन्हें ग्रैंडमॉम की उपलब्धियों की सच्ची कहानी काफी पसंद आई थी, और भूमकाओं के लिए उन्होंने आपका और राम्या कृष्णन नाम सुझाया था, लेकिन ये लोग अपने गंदे दिमाग से गहरी सेक्सुअलिटी को नहीं हटा सकते हैं।

बता दें की ट्विटर पर फिल्म में तापसी और भूमि की भूमिकाओं को लेकर लोगों में दो फाड़ हो चुका है। किसी को उनके रोल अच्छे लग रहे हैं तो किसी को इस रोल के लिए किसी उम्रदराज एक्ट्रेस के होने की बात कह रहा है। फिल्म में 60 साल की भूमिका के लिए तापसी और भूमि के होने पर यूजर्स असंतोष जता रहे हैं।

लोगों का कहना है कि सांड की आंख शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी है जिन्होंने 60 साल की उम्र में अपनी ट्रेनिंग शुरू की। इस उम्र तक शूटिंग का शौक नहीं था। लिहाजा किसी उम्रदराज अभिनेत्री से यह रोल कराया जाता तो अच्छा होता।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 परिणीति चोपड़ा को नहीं पसंद आयुष्मान खुराना की ये आदत, अक्षय कुमार के फोन में सब देख चुकी हैं परी
2 Baahubali प्रभास ने 18 महीने तक इस एक्ट्रेस के साथ निभाया रिलेशनशिप! ब्रेकअप के बाद दोनों हो गए जुदा
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जबरदस्त कैमेस्ट्री के साथ जेठालाल और बबिता जी ने दिखाया डांस का जलवा, देखें पर्दे के पीछे का Video
यह पढ़ा क्या?
X