ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: ‘दीपिका बचाओ’ कैम्पेन को समर्थन से कंगना रनौत का इनकार, शबाना आजमी हैरान!

कंगना रनौत का पद्मावती विवाद के विरोध में चलाए जा रहे दीपिका पादुकोण बचाओ कैंपेन को समर्थन देने से इंकार।

दीपिका पादुकोण का समर्थन करने से कंगना रनौत ने किया इंकार।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर से विरोध के बादल छंटते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं फिल्म बिरादरी ने निर्णय लिया है कि वो इसका पूरा समर्थन करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण को मौत की धमकी मिलने के बाद शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन की पहल की। जब यह सब हो रहा था तो कंगना रनौत ने इस मामले में अपना समर्थन देने से मना कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस जया बच्चन, हेमा मालिनी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा सहित इंडस्ट्री में काम करने वाले बहुत से लोगों ने याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं।

ऐसी खबरे हैं कि कंगना के साफ इंकार ने शबाना आजमी को हैरान कर दिया है। दीपिका और कंगना के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। मामला तब का है जब पादुकोण ने अपने अवॉर्ड को क्वीन में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए रनौत को समर्पित किया था। मगर गैंगस्टर स्टार को लगता है कि बाजीराव मस्तानी एक्ट्रेस को यह बातें अवॉर्ड फंक्शन की बजाए पर्सनल बोलनी चाहिए थीं। तभी से दोनों के बीच कड़वाहट पैदा हो रखी है। इसके बाद ऋतिक-कंगना विवाद में भी एक्ट्रेस का साथ किसी ने नहीं दिया था। इसी वजह से उन्होंने भी ऐसा ही करने का निर्णय लिया है।

हाल ही में सलमान खान ने पद्मावती के समर्थन में अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा- फिल्म पर विवाद से किसी को भी फायदा नहीं होगा। इससे सिर्फ नुकसान हो सकता है। फिल्म की रिलीज में देरी और लोग थियेटरों में जाने से डरेंगे। यहां तक कि थियेटर के मालिक भी इस फिल्म को रिलीज करने से घबराएंगे। इस कारण सिनेमा हॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन हो सकते हैं। एक्टर ने आगे कहा- मुझे नहीं लगता कि फिल्म को देखने से पहले इस पर टिप्पणी कर किसी की भावनाओं को आहत करना सही होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App