ताज़ा खबर
 

राम मंदिर पर ‘अपराजिता अयोध्या’ नाम से फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, संभालेंगी डायरेक्शन की कमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राम मंदिर पर पर फिल्म बनाएंगी। इस फिल्म का नाम 'अपराजिता अयोध्या' होगा। इतना ही नहीं अपने इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को कंगना खुद डायरेक्ट भी करेंगी...

kangana ranaut, kangana ranaut movie, kangana ranaut film on ram mandir, kangana ranaut news, kangana ranaut direct film on ram mandir, kangana ranaut direct aparajit ayodhya, kangana ranaut movie jay lalita, kangana ranaut movie thalaivi,kangana ranaut rangoli chandel, kangana ranaut latest tweet, kanagan ranaut rangoli chandel, kangana ranaut latest news in Hindi, kangana ranaut latest news in Hindi bollywood news in Hindi,राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ खुलकर विचार रखने के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना उन चुनिंदा सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर या इंटरव्यूज में किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुल कर रखती हैं। हाल ही में कंगना ने राम मंदिर पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई है। कंगना राम मंदिर पर ‘अपराजिता अयोध्या’ नाम से फिल्म बनाएंगी। इतना ही नहीं मणिकर्णिका की को-डायरेक्टर रहीं कंगना इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ डायरेक्ट भी करेंगी।

हालांकि कंगना इससे पहले पिछले साल भी राम मंदिर को लेकर फिल्म बनाने की बात कह चुकी हैं। लेकिन फिल्म का डायरेक्शन करने को लेकर उनका फैसला हाल का ही है। ‘अपराजिता अयोध्या’ की कहानी बजरंगी भाईजान और बाहुबली जैसी बेहतरीन फिल्में लिख चुके राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। इस फिल्म की कहानी राम मंदिर से संबंधित होगी। इस बारे में खुद कंगना रनौत ने पुष्टि की है।

कंगना ने बताया कि पहले इस फिल्म का निर्देशन करने का उनका कोई इरादा नहीं था। वो इस पर शुरुआती लेवल से काम कर रही हैं। कंगना के मुताबिक वो इस सिर्फ प्रोड्यूस करना चाहती थीं क्योंकि वो काफी व्यस्त थीं। हालांकि केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट लिखी है उस पर एक बड़े स्तर की फिल्म बनाई जा सकती है, जिसमें ऐतिहासिक चीजें भी शामिल की गई हों और ये काम वो पहले भी कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया, उनके पार्टनर्स भी चाहते थे कि इस फिल्म को कंगना ही डायरेक्ट करें।

बता दें ये ‘अपराजिता अयोध्या’ कंगना रनौत का महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है, जिसे वो बेहद शानदार ढंग से बनाना चाहती हैं। कंगना ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो राम मंदिर पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं, क्योंकि बचपन से ही उन्होंने और पूरे देश ने राम मंदिर पर चले केस को काफी करीब से देखा है। वहीं अगर कंगना की फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो इस साल तामिलनाडू की दिवंगत सीएम जयललिता की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कन्नड़ फ़िल्म स्टार चिरंजीवी सर्जा का निधन, 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान
2 फौजी पत्नियों की छवि खराब करने को लेकर एकता कपूर के खिलाफ जयपुर में FIR, कांग्रेस नेता ने भी निकाली भड़ास
3 अंबानी-अडानी की बुराई और उनके उत्पादों का विज्ञापन, ऐसे कैसे चलेगा दीदी?’ यह कह स्वरा भास्कर को ट्रोल कर रहे लोग
IPL 2020: LIVE
X