ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत ने दिए हैरान कर देने वाले सवालों के बेबाकी से जवाब, देखें वीडियो

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म रंगून के लिए काफी मेहनत की। फिल्म काफी महंगे बजट की है, लेकिन अफसोस उनका जूलिया लुक दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आया। इन दिनों कंगना अपनी सेक्स लाइफ को लेकर लाइम लाइट में आई हैं।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 5:30 PM
अभिनेत्री कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म रंगून के लिए काफी मेहनत की। फिल्म काफी महंगे बजट की है, लेकिन अफसोस उनका जूलिया लुक दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आया। फिल्म दर्शकों के जेहन में अपनी छाप नहीं छोड़ पाई। हालांकि अपने प्रमोशन को लेकर को वे काफी चर्चा में हैं। लिहाजा भले ही उनकी रंगून फिल्म अच्छी न चली हो लेकिन वे एक बार फिर से खबरों की सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेकिन अपने किसी अपकमिंग फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। पिछले दिनों उन्होंने रेडियो मिर्ची के स्टूडियो में एक RJ को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने RJ द्वारा पूछे गए रैपिड फायर राउंड में हर तरह के सवाल का सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। RJ ने पूछा कि बॉलीवुड उनकी बायोपिक का किरदार कौन सी अभिनेत्री बेहतर निभा सकती है। इस बात पर कंगना ने किसी की ओर इशारा नहीं किया। इसी दौरान उनसे जब उनके फेवरेट सॉन्ग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रंगून का टिप-टिप सॉन्ग बताया।

रैपिड फायर राउंड में जब आरजे ने कंगना से उनकी सेक्स और स्लीप लाइफ डिसकस की तो उन्होंने इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। RJ ने कंगना से जब सेक्स और स्लीप किसी एक को चूज करने को कहा तो पहले तो कंगना ने कहा कि यह किसी तरह का प्रश्न है। लेकिन बाद फिर उन्होंने इस जवाब में सेक्स कहा। लिहाजा कंगना के इस जवाब से साफ हो जाता है कि उन्हें नींद से ज्यादा सेक्स पसंद है। कंगना ने इस दौरान ये भी बताया कि वे प्यार के बारे में अननोन है। असल मायने में वे प्यार को नहीं समझती हैं।

गौरतलब है कि कंगना अपनी बेबाकी जुबानी के लिए काफी जानी जाती हैं। कई बार वे अपने बयानों की वजह से कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाती हैं। हाल ही उनकी फिल्म रिलीज हुई है, जिसके प्रमोशन से लग रहा था कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी लेकिन अफसोस उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं दिखा सकी। वहीं इस फिल्म के जरिए उनका शाहिद कपूर के साथ भी संबंध खराब हो गए हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App