इतने दिन हो गए कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई, कैसा लग रहा है? कंगना रनौत से पूछ बैठे कपिल, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

कंगना रनौत से कपिल शर्मा ने सवाल किया कि इतने दिनों से कोई विवाद नहीं हुआ है तो आपको कैसा महसूस हो रहा है। कॉमेडी किंग की इस बात पर एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था।

kapil sharma, kangana ranaut
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और कॉमेडियन कपिल शर्मा (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। हर सप्ताह यहां सितारों की महफिल सजती है, जिनके साथ कपिल शर्मा व अन्य लोग भी खूब सारी मस्ती-मजाक करते हैं। वहीं इस सप्ताह शो पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए नजर आएंगी। शो से जुड़ा कंगना रनौत का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा उनसे सवाल-जवाब करते व उनसे मजाक करते हुए नजर आए।

‘द कपिल शर्मा शो’ में आईं कंगना रनौत से कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से कहा, “जब आप आने वाली थीं तो आपसे पहले बहुत सारी सिक्योरिटी आ गई। हम डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया। वैसे अगर इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी हो तो क्या करना पड़ता है?” कपिल शर्मा का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा, “कुछ नहीं, बस सच बोलना पड़ता है।”

शो में कपिल शर्मा ने अपने साथ आग भेदक गैस भी रखी हुई थी। ऐसे में कंगना रनौत ने उनसे पूछा कि आपने यह साथ क्यों लिया हुआ है? एक्ट्रेस का जवाब देते हुए कपिल ने कहा, “चैनल ने कहा था कि कंगना जहां कहीं भी जाती हैं आग लगा देती हैं, इसलिए अपने साथ एक रखना जरूर।” कपिल शर्मा की बातों को सुनकर कंगना रनौत मुस्कुराने लगती हैं।

इसके अलावा कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस कंगना रनौत से सवाल किया, “कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए हैं कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई?” उनकी बातें सुनकर कंगना रनौत हंसने लगीं, वहीं अर्चना पूरन सिंह ने भी ताली पीटकर ठहाके लगाने शुरू कर दिये। बता दें कि शो में कंगना रनौत के ऑफिस में बीएमसी द्वारा की गई तोड़-फोड़ पर भी बात की गई।

दरअसल, सपना बने कृष्णा अभिषेक ने कंगना रनौत से कपिल शर्मा के बारे में शिकायत की और कहा कि कपिल ने मेरा पार्लर तोड़ दिया और जब अपनी चीज टूटती है तो अंदर से कैसा महसूस होता है। यह तो आपको अच्छे से पता होगा ना? कृष्णा की बातें सुनकर कंगना रनौत अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट