scorecardresearch

Bolly Bimbo क्या होता है? कपिल शर्मा ने पूछा सवाल तो कंगना ने की अनन्या पांडे की एक्टिंग, वायरल हो रहा वीडियो

कंगना ने अपनी जीभ से नाक को टच करते हुए कहा जो ऐसा करते हैं वो बॉली बिम्बो होते हैं। उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut, Ananya pandey
कंगना रनौत ने की अनन्या पांडे की एक्टिंग (फाइल फोटो)

कंगना रनौत नेपोटिस्म को लेकर काफी कुछ बोल चुकी हैं। हाल ही में कंगना अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं, जहां उन्होंने नेपो किड कहलाई जाने वाली अनन्या पांडे को बॉली बिम्बो बताया। कंगना ने सीधा-सीधा अनन्या का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी एक्टिंग कर डाली। कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। केवल अनन्या ही नहीं कंगना ने बॉलीवुड के अन्य स्टार्स के बारे में भी कहा।

दरअसल कंगना अपने को-स्टार्स अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी और धाकड़ के डायेक्टर रजनीष घई के साथ कपिल के शो पर गई थीं। जहां कपिल शर्मा ने उनसे कई मजेदार सवाल किए।

कपिल ने पूछा कि ‘बॉली बिम्बो’ क्या होता है? जिसपर कंगना ने अपनी जीभ से नाक को टच करते हुए कहा जो ऐसा करते हैं वो बॉली बिम्बो होते हैं। ये देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। इसके बाद फैंस को याद आ गया, जब कपिल के शो में अनन्या ने नाक को जीभ से छूते हुए कहा था कि ये उनका टैलेंट है।

Kangana Ranaut roasting Ananya pandey ? from BollyBlindsNGossip

कंगना रनौत करण जौहर और उनके द्वारा बॉलीवुड में लाए गए स्टार किड्स पर कई बार हमला किया है। अनन्या को भी केजेओ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (2019) में लॉन्च किया था। कॉफी विद करण से चल रहा है विवाद: कंगना और करण का विवाद तब शुरू हुआ जब वो 2017 में उनके ‘कॉफी विद करण’ शो में दिखाई दी थीं। कंगना ने उन्हें ‘मूवी माफिया’ कहा था।

गौरतलब है कि कंगना ने ये भी दावा किया है कि बॉलीवुड के बड़े लोगों ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बैन करने की साजिश रची है। कंगना ने हाल ही में YouTuber सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में कहा,”कास्टिंग मेरे लिए, मेरी फिल्मों के लिए बहुत बड़ी समस्या थी।” इतना ही नहीं कंगना का कहना था कि प्रमोशन के समय भी कई लोग ऐसे होते हैं जो एक “कुछ ग्रुप” से जुड़े होते हैं और वे स्वीकार करते हैं कि अगर उन्हें कंगना के साथ देखा गया तो उन्हें उक्त समूह से बहिष्कार कर दिया जाएगा। उनके लिए हर स्तर पर चुनौती है।

सलमान को बताया अपना: कंगना की फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए सलमान खान ने उन्हें बधाई दी थी। जिसके बाद कंगना ने कहा कि अब वो कह सकती हैं कि बॉलीवुड में उनका कोई अपना है। वहीं अमिताभ बच्चन ने कंगना की फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन कुछ ही देर बाद उसे डिलीट भी कर दिया। जिसपर कंगना ने कहा था कि उन्हें किसका डर है?

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट