ताज़ा खबर
 

लक्ष्मीबाई के अवतार में नजर आईं कंगना रनौत, ‘मणिकर्णिका’ के सेट से सामने आई तस्वीर

फिल्म 'मणिकर्णिका' में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आएंगी। अपने किरदार में ढलने के लिए कंगना ने लुक्स के साथ ही लक्ष्मीबाई की तरह तलवारबाजी की भी ट्रेनिंग ली है।

Author नई दिल्ली | February 23, 2018 1:08 PM
एक्ट्रेस कंगना रनौत(फोटो सोर्सः इंस्टाग्राम)।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में कंगना रनौत लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई हैं। फोटो में कंगना रनौत रॉयल लुक में नजर आ रही हैं। जेवरातों के सजी और महरुन कलर की साड़ी में कंगना एक दम रानी के लुक में नजर आ रही हैं। इसके पहले भी कंगना की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें कंगना ने एक फोटो में ऑरेज कलर की साड़ी तो वहीं दूसरी फोटो में व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं।

फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आएंगी। अपने किरदार में ढलने के लिए कंगना ने लुक्स के साथ ही लक्ष्मीबाई की तरह तलवारबाजी की भी ट्रेनिंग ली है। पिछले साल शूटिंग के दौरान कंगना तलवार से घायल भी हो गई थी। कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज हो सकती है। फिल्म में कंगना के साथ ‘बिग बॉस सीजन 7’ के कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में विवेक एक सिपहसालार की भूमिका में नजर आएंगे। विवेक का किरदार फिल्म में अंकिता लोखंडे द्वारा निभाए जा रहे झलकारी बाई के करीब होगा।

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हाल ही में राजस्थान में शूटिंग के दौरान विवादों में आ गई थी। ब्राह्मण महासभा ने फिल्म पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और फिल्म की डिटेल्स भी मांगी थी। जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने एक बयान जारी कहा था, ”एक जिम्मेदार निर्माता के तौर पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार का खास ख्याल रखा गया है।” कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई मैनेजर को लेकर भी चर्चा में हैं, कंगना की नई मैनेजर अंजलि एक्टर रितिक रोशन की भी पीआर मैनेजर रह चुकी हैं। अंजलि पिछले 7 महीनों से घर पर बैठी थी, इस बात की जानकारी होते ही कंगना ने अंजलि के नौकरी ऑफर की, जिसके बाद अब अंजलि कंगना की मैनेजर का कार्यभार देख रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App