ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की फिल्म का विरोध कर रहे कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज, विधायक बोले- नाचने वाली किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचा रही

वहीं कंगना ने भी नेता के 'नाचने गाने वाली' बयान पर रिएक्शन दिया। कंगना ने भी ट्विटर पर पोस्टस कर लिखा कि -ये जो कोई भी मूर्ख है मैं..

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Movies, Lathicharge, Congress men, Congress opposing Kangana Ranaut's film,कंगना रनौत (फोटोसोर्स- कंगना ऑफीशियल इंस्टा)

मध्य प्रदेश के पूर्व पीएचई मंत्री और मुलताई से कांग्रेस विधायक सुखदेव पानसे ने कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया है। कंगना की फिल्म के खिलाफ विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं पर जब लाठीचार्ज हुई तो इस पर कांग्रेस नेता भड़क गए। ऐसे में उन्होंने कंगना रनौत के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया।

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक कांग्रेस नेता ने कहा- कंगना जैसी नाचने गाने वाली महिला किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचा रही हैं। ये लोकतंत्र है हमारा विरोध करने का हक है। पुलिस कठपुतली न बनें, सरकार आती जाती रहती है। एक महिला के चक्कर में पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं को डंडे मार रही है। यहां लाठीचार्ज किया गया। जिन पुलिसवालों ने लाठी चार्ज किया उनपर एफआईआर हो। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक हमार लोगों को गिरफ्तार न किया जाए।

बता दें, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा तब लाठीचार्ज किया गया, जब वे बैतूल के सारनी में कंगना रनौत की आगामी फिल्म की शूटिंग का विरोध कर रहे थे। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। विधायक और अन्य लोग इस घटना के संबंध में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप रहे थे।

वहीं कंगना ने भी नेता के ‘नाचने गाने वाली’ बयान पर रिएक्शन दिया। कंगना ने भी ट्विटर पर पोस्टस कर लिखा कि -ये जो कोई भी मूर्ख है मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं एक ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसने आइटम नंबर करने से ऐसे लोगों को मुंह पर मना कर दिया।’

उन्होंने आगे कहा- ‘मैंने बड़े-बड़े हीरो खान और कुमार संग काम करने से इनकार किया। इस वजह से बुलीवुड गैंग मेरे पीछे प़ड़ गया। मैं एक राजपूत हूं जो कमर नहीं हिलाती हड्डियां तोड़ती है।

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये कार्यकर्ता Dhakad फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए पहुंचे थे। ऐसे में वहां तैनात पुलिसकर्मियों को कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा। कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं।

 

Next Stories
1 पत्नी के साथ बाइक पर रोमांटिक राइड कर रहे थे विवेक ओबेरॉय, नई Harley Davidson के चक्कर में भूल गए मास्क और हेलमेट
2 जब अपने ही घर से राजेश खन्ना को कर दिया गया था बेदखल, दफ़्तर में गुज़ारीं रातें; किराये पर भी लेना पड़ा था मकान
3 करीना कपूर कभी भी दे सकती हैं खुशखबरी, घर पर गिफ्ट्स की लगी कतार, सैफ अली खान ऐसे कर रहे तैयारी
चुनावी चैलेंज
X