ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत का एक और इंटरव्‍यू- महिलाओं को उनकी सेक्‍सुअलिटी के साथ हम सम्‍मान दे ही नहीं पा रहे

कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" की दत्तो की भूमिका की तैयारी करने के लिए 10 दिन लगे थे।

हाल ही रजत शर्मा की आपकी अदालत शो में कंगना रनौत ने अवॉर्श शो को महज नौटंकी बताया। उन्हें सिर्फ नेशनल अवॉर्ड शो में जाना पसंद करती हैं जिसे दूरदर्शन कवर करता है। कंगना को अवॉर्ड शो में जाना इसलिए पसंद नहीं है क्योंकि इसके बाद सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स ट्रॉल हो जाते हैं और तरह-तरह के रिएक्शन आने लगते हैं, जिसे कंगना अपना समय बर्बाद करने जैसा मानती हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत के एक इंटरव्यू की चर्चा थमती नहीं है कि उनका दूसरा इंटरव्यू आ जाता है जो सोशल मीडिया बर बातचीत का केंद्र बन जाता है। कंगना की नई फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है उससे पहले वो एक के बाद एक कई मीडिया संस्थानों को इंटरव्यू दे रही हैं। फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा को दिया उनका ताजा इंटरव्यू बिल्कुल अलग वजहों से चर्चा में है। चोपड़ा ने इंटरव्यू से पहले ही साफ कर दिया कि वो आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन इत्यादि पर बात नहीं करेंगी। कंगना का हाल ही में इंडिया टीवी को दिया इंटरव्यू इन अभिनेताओं के बारे में किए गए कंगना के दावों के कारण चर्चा में है। अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में कंगना ने महिलाओं की यौनिकता (सेक्सुअलिटी), उसके प्रति समाज में व्याप्त पूर्वाग्रह और किसी भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बताया है।

कंगना का अनुपमा चोपड़ा को दिया इंटरव्यू में बताया कि अपनी फिल्मी किरदारों की तैयारी के दौरान वो कई बार अपनी तरफ से उसमें योगदान देती हैं। अपने आनी वाली फिल्म सिमरन के बारे में बता करते हुए कंगना ने कहा कि वो चाहती थीं कि लोग इस बात को समझें कि महिलाओं में सेक्स की इच्छा स्वाभाविक है। कंगना ने कहा, “सिमरन में मैंने इस बात पर जोर दिया है कि उसे सेक्स करना अच्छा लगता है।” कंगना ने बताया, “मैंने स्क्रिप्ट में ये जोर देकर डलवाया कि सिमरन को लड़के लाने में कोई शर्म नहीं है, वो अकेली है, उसका तलाक हो गया है, उसके कई लोगों से रिश्ते रहे हैं और उसे इस पर गर्व है।” कंगना ने कहा कि हम महिलाओं को उनकी सेक्सुअलिटी के साथ सम्माम नहीं दे पा रहे हैं। कंगना ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो योग और ध्यान भी करते हैं।

कंगना ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” की दत्तो की भूमिका की तैयारी करने के लिए 10 दिन लगे थे। उन्होंने बताया कि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में उन्होंने तनु और दत्तो की भूमिका के बीच अंतर के लिए उन्होंने दोनों की बॉडीलैंग्वेज (देहभाषा) के बीच फर्क पर काम किया ताकि वो दोनों अलग दिखें। कंगना ने कहा कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म “मणिकर्णिका” के लिए तैयारी करने में सबसे ज्यादा वक्त लगा। “मणिकर्णिका” में कंगना रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाई है।

देखें कंगना रनौत का अनुपमा चोपड़ा से पूरा इंटरव्यू-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App