ताज़ा खबर
 

40 फुट की दीवार कूदने की शूटिंग के दौरान कंगना हुई चोटिल, वीलचेयर पर मिली हॉस्पिटल से छुट्टी

मणिर्किणका-द क्वीन आॅफ झांसी की शूटिंग में कंगना एक ऐसा दृश्य फिल्मा रही थीं जिसमें उनको 40 फुट की दीवार से कूदना था और घोड़े पर एक बच्चा भी उनकी पीठ पर बंधा हुआ था।

Author जोधपुर/मुंबई | November 23, 2017 12:56 AM
‘मणिर्किणका’ अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है।

अपनी आगामी फिल्म ‘मणिर्किणका-द क्वीन आॅफ झांसी’ की शूंटिंग के दौरान एक एक्शन दृश्य फिल्माते हुए घायल हुईं अभिनेत्री कंगना रनौत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनके टखने में चोट आई है।  कंगना यहां इस फिल्म की शूंटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं। उनको तड़के चार बजे गोयल अस्पताल लाया गया था। कंगना ने अस्पताल में मौजूद पत्रकारों से कहा कि वह अब बेहतर हैं। कंगना ने कहा, ‘‘शूंटिंग के दौरान ठोकर लगने से गिर गई और मेरे दाहिने टखने में चोट लग गई। कुछ भी गंभीर नहीं है। यह सिर्फ मोच थी।’’ अभिनेत्री का उपचार करने वाले डॉक्टर पुलकित गोयल ने कहा कि कंगना को आराम की सलाह दी गई है।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनको होटल ले जाया गया। वहां आराम करने के बाद वह दोपहर में मुंबई रवाना हो गईं। अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह दुर्घटना बीती रात हुई। वह जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले में फिल्म की शूंिटग कर रही थी।  वह एक ऐसा दृश्य फिल्मा रही थीं जिसमें उनको 40 फुट की दीवार से कूदना था और घोड़े पर एक बच्चा भी उनकी पीठ पर बंधा हुआ था। सूत्रों ने कहा, ‘‘अभिनेत्री को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और वहां उनके टखने की हड्डी में चोट का पता चला। ’’ इसी साल जुलाई में भी इसी फिल्म की शूंिटग के दौराान वह घायल हुई थीं। तलवारबाजी के दृश्य के दौरान तलवार उनके ललाट पर लग गई थी। ‘मणिर्किणका’ अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App