X

विवादों के चलते कंगना के लिए आया नया कॉन्ट्रेक्ट, फिल्म की मेकिंग में दखल नहीं दे पाएंगी एक्ट्रेस

कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका' में काफी दखल दे रही थी। वो कुछ सीन के लिए फिल्म की डायरेक्टर भी बन गईं थी। हालांकि कंगना के प्रवक्ता ने डायरेक्टर होने की बात खारिज की थी। माना ये भी जा रहा है कि कंगना के रवैये से परेशान होकर ही सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ दिया था।

अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। नील बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने उन्हें अपनी नई फिल्म पंगा में साइन किया है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना से इस फिल्म के शूट करने से पहले ‘नो इंटरफेरेंस’ कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाया जाएगा। इस कॉन्ट्रेक्ट का मतलब होगा कि कंगना इस फिल्म में किसी भी तरह की दखलअंदाजी नहीं कर पाएंगी। हाल ही में कंगना के बिहेवियर के चलते सोनू सूद ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोड़ दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काफी दखल दे रही थी। वो कुछ सीन के लिए फिल्म की डायरेक्टर भी बन गईं थी। हालांकि कंगना के प्रवक्ता ने डायरेक्टर होने की बात खारिज की थी। माना ये भी जा रहा है कि कंगना के रवैये से परेशान होकर ही सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ दिया था। इसके अलावा फिल्म लेखक अपूर्व असरानी ने भी कंगना पर बिना नाम लिए दखलअंदाजी का आरोप लगाया।  कंगना और अपूर्व के बीच ये विवाद फिल्म ‘सिमरन’ से शुरू हुआ था। कंगना ने इस फिल्म को लिखने के लिए क्रेडिट मांगा था, जबकि अपूर्व के मुताबिक उन्होंने ‘सिमरन’ की कहानी लिखी थी।

असरानी ने ट्वीट कर कहा, ‘एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही हैं. यूनिट के सदस्यों की कड़ी मेहनत को दबाना आत्महत्या करने जैसा है। जब प्रभावित फिल्मकार उसे रोक नहीं पाते और चुप हो जाते हैं तो वह एक बेहद घमंडी शख्स को उपद्रव मचाने देते हैं और इससे फिल्म को बर्बाद होने देते हैं।’

गौरतलब है कि फिल्म पंगा में कंगना कबड्डी खिलाड़ी बनेंगी। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंजाबी सिंगर-एक्टर जस्सी गिल भी होंगे। इसके अलावा फिल्म में ऋचा चड्ढा भी कबड्डी खेलती नज़र आएंगी।

  • Tags: kangna ranaut, Sonu Sood,
  • Outbrain
    Show comments