ताज़ा खबर
 

‘चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर ‘पंगा’ एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि अयोध्या के बाद वह चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाएंगी। कंगना का मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमारे देश की महान शख्सियतों के साथ न्याय नहीं किया है।

शादी के सवाल पर कंगना ने कहा, लड़की खुद पसंद करके लड़का चुनती थी। लेकिन, अब यह परंपरा खत्म हो चुकी है, फिर मैं अपने लिए लड़का कैसे पसंद करूं? वहीं एक सवाल पर कंगना ने कहा कि हो सकता है कोई अच्छा बिहारी लड़का मिलता तो मैं यहीं सेटल हो जाती।

कंगना रनौत ने पिछले दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा अयोध्या फिल्म बनाने का ऐलान किया था और अब उन्होंने एक अन्य फिल्म बनाने का अनाउंसमेंट किया है। नेशनल अवॉर्ड हासिल कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि अयोध्या के बाद वह चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाएंगी। कंगना का मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमारे देश की महान शख्सियतों के साथ न्याय नहीं किया है। क्वीन ने यह बातें बिहार की राजधानी में आयोजित एक प्रोग्राम के दौरान बयां की।

इस इवेंट में कंगना ने अभिनेता से नेता बने रवि किशन के साथ भोजपुरी म्यूजिक पर डांस परफोर्म भी किया और यहां आए हुए लोगों का दिल जीता। कार्यक्रम में कंगना का एक क्वेश्न-अंसर सेशन भी हुआ। यह कंगना की दूसरा बिहार दौरा था। इससे पहले वह बचपन में बिहर आई थीं। कंगना ने बताया कि अब तक उन्हें इस राज्य को एक्सप्लोर करने का मौका नहीं मिला। बकौल कंगना मेरे योग गुरू का इस राज्य से खास रिश्ता है और इसीलिए मैं भी बिहार से अपना कनेक्शन फील करती हूं।

कंगना ने इस कार्यक्रम में सिर्फ रवि किशन के साथ परफोर्म किया बल्कि उन्होंने स्टेज पर तिरंगे को भी फहराया।   कंगना की एक झलक देखने के लिए यहां पर हजारों की संख्या में लोग आए थे। पंगा एक्ट्रेस इस दौरान अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसके तहत पहली फिल्म अयोध्या बन रही है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ के बारे में कंगना ने कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसी के साथ कंगना ने अपने चाहने वालों को प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया। अश्वनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में कंगना एक कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यबस किया गया। फिल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता, बाल कलाकार यज्ञ भसान भी हैं। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 

https://www.instagram.com/p/B7lm–8BlsX/

Next Stories
1 CAA के खिलाफ वासेपुर में महिलाओं ने संभाला मोर्चा, तो एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बोलीं- हल्के में मत लेना…
2 The Kapil Sharma Show: ‘आपको Tanhaji में काम करने के पैसे मिले..’कपिल शर्मा ने काजोल से पूछा सवाल, मिला ये जवाब
3 Jawaani Jaaneman OLE OLE 2.0 Song release: सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’ का OLE OLE 2.0 नहीं भाया फैंस को, दिये ऐसे रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X